photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: सिंह और कन्या के लिए अशुभ दिन आज, मेष राशि को मिलेगी सफलता

Jaipur: हर दिन इंसान मेहनत करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार ग्रह-दशा ठीक न होने की वजह से वह वो काम भी कर बैठता है, जो उसे नहीं करने चाहिए. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के अनुरूप अपने कामों और दिन की लिस्ट बनाते हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं.

मेष राशि

1/12
मेष राशि

सरकारी अधिकारियों को अपने कार्यक्षेत्र में प्रोत्साहन मिलेगा. प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों में आज के दिन उदासी का भाव रहेगा और ज्यादा काम करने के कारण वे तनाव में रहेंगे.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

व्यापारियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा और कार्यक्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी. इस दौरान घरवालों का भी भरपूर साथ मिलेगा, जो व्यापार को फलने-फूलने में योगदान देगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज के दिन यदि आप सही क्षेत्र में पैसों को निवेश कर देंगे तो भविष्य में यह आपके लिए सहायक हो सकता है. घर में कोई छोटा-मोटा फंक्शन होने की भी संभावना है.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज अपने सीनियर्स का सहयोग मिलेगा जो उनका उचित मार्गदर्शन करेंगे. उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे लोगों को आज के दिन ज्यादा काम होगा लेकिन अंत में यह उनके लिए लाभदायक सिद्ध होगा.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

स्कूल में पढ़ रहे छात्रों को आज अपने अध्यापकों से किसी बात को लेकर डांट सुननी पड़ सकती है, जिससे उनका मन निराश होगा. ऐसे में पढ़ाई पर पूरा ध्यान दे और अच्छे से अच्छा करने की कोशिश करें.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए नए लाभ के अवसर लेकर आएगा किंतु आपको सजग रहने की आवश्यकता है. पिछले कुछ दिनों में आपको जो भी घाटा हुआ है, वह आज लाभ में बदल जायेगा.

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

जिन लोगों की अपने जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन चल रही हैं तो उसके आज के दिन समाप्त होने की संभावना है. इस दौरान दोनों एक दूसरे से खुलकर बात करें और किसी भी समस्या को मिलकर सुलझाएं.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

जिनका विवाह हो चुका हैं उनका अपने साथी के साथ संबंध और मधुर होगा लेकिन दोनों एक दूसरे को कम समय दे पाएंगे. एक दूसरे से दूर रहने के कारण निराशा तो होगी लेकिन आपसी समझ से रिश्तों में मजबूती और बढ़ेगी.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

यदि आप कोई शारीरिक खेल खेलते हैं तो उसमे सावधानी बरतें. आज के दिन कोई भी भारी सामान उठाने से बचे अन्यथा कमर में मोंच इत्यादि की समस्या हो सकती है, जो आगे चलकर बढ़ भी सकती है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

घर के किसी सदस्य का आपसे किसी बात को लेकर मतभेद होने की संभावना हैं. इसलिये ऐसे समय में अपनों से बड़ों का परामर्श लें और तभी कोई निर्णय लें.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

यदि आपका विवाह हो चुका है और आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ चल रहा है तो आज के दिन उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करे. यह आपके बिगड़े हुए रिश्ते को संभालेगा तथा नयी समस्या को पनपने नहीं देगा.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि शारीरिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए सही रहेगा लेकिन मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताती रहेगी. मन ही मन आप किसी बात को लेकर आशंका में रहेंगे, जिससे मानसिक तनाव होने की संभावना है.

 

photo-gallery