Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj ka Rashifal: कुंभ को लगा घाटा बदल जाएगा लाभ में, मीन का शनि है भारी इसलिए मां से होगी बहस

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में अनुसार, कुल 12 राशियां होती हैं. इन राशियों का सभी के जीवन में बढ़ा महत्व होता है और इन्ही से  ग्रह-नक्षत्रों की चाल का  आकंलन करना संभव होता है.  आज 15 नवंबर का आप का दिन जानिए कैसा रहेगे. 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

यदि परिवार में पुराना कोई विवाद चल रहा था जैसे कि जमीन को लेकर या कुछ अन्य, तो वह सुलझ जाएगा. घर के सदस्यों का आपसी विश्वास मजबूत होगा. आपका सभी के साथ कही बाहर घूमने जाने का प्रोग्राम भी बन सकता है. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आप अपने काम को लेकर आशान्वित नहीं होंगे और मन से दुखी महसूस करेंगे, लेकिन कड़ी मेहनत से आय में कोई कमी नहीं आएगी. बाजार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल रहेगा और आय पहले की अपेक्षा में और बढ़ेगी. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

स्कूल कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों का मन आज के दिन पढ़ाई में कम व अन्य क्षेत्रों में ज्यादा रहेगा. आप अपनी कला को निखारने में समय बिताएंगे, जिस कारण रचनात्मकता में वृद्धि होगी. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज के दिन आपको अपने व्यवहार को मृदु रखने और संयम से काम लेने की आवश्यकता है अन्यथा स्थिति पहले की अपेक्षा और भयावह हो जाएगी. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

यदि आप अपने जीवनसाथी पर हावी होने का प्रयास कर रहे हैं, तो रिश्तों में दरार आ सकती है. उनका आपसे मोहभंग हो सकता है. प्रेम जीवन में तनाव हावी रहेगा. आप भी स्वयं को प्रतिबंधित महसूस करेंगे और उससे बाहर निकलने का प्रयास करेंगे. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

काम की व्यस्तता के चलते स्वयं को बोझिल और तनाव से घिरा हुआ पाएंगे और कोई हल निकलता हुआ नजर नहीं आएगा. नींद कम आने या नहीं आने की समस्या भी परेशान कर सकती है. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

सहकर्मी आपका फायदा उठाने की कोशिश तो करेंगे लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे. सभी आपके व्यवहार की प्रशंसा करेंगे, जिस कारण बॉस की नजर में भी आपकी छवि अच्छी बनी रहेगी. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

यदि आप कॉमर्स के छात्र हैं, तो आज के दिन संभल कर तैयारी कीजिए. यदि आप किसी ऐसे प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, जिसको लेकर आपकी बहुत आशाएं हैं, तो असफल हो सकता है. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

यदि आप सिंगल है तो आज के दिन किसी से सकारात्मक बातचीत तो शुरू होगी लेकिन पहले ही आक्रामक होने से बचें और सबकुछ शुरू में ही सांझा ना करें. 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आज का दिन आपके परिवार में सुख शांति लाने वाला होगा व सभी सदस्यों के बीच आपसी सहयोग और बढ़ेगा. इस दौरान घर में कोई पूजा पाठ होने का भी कार्यक्रम बन सकता है, जिस कारण सभी का ध्यान उस ओर रहेगा. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

पहले आपको व्यापार में जो भी घाटा हो रहा था वह आज लाभ में बदल जाएगा. आपके लिए नए अवसर आएंगे, जिससे आप लाभ अर्जित कर सकते हैं. कुछ चीजों को छोड़ दिया जाए तो आप लाभ में ही रहेंगे. 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

किसी बात को लेकर आपकी अपनी मां से बहस हो सकती है. साथ ही, घर में भी आपको लेकर नकारात्मक छवि बन सकती है. आज के दिन शनि की दृष्टि आपकी राशि के ऊपर भारी है.