Advertisement
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मिथुन-तुला-कुंभ के सितारे बुलंदी पर आज, कर्क-सिंह के धनलाभ के तगड़े योग, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन किस्मत चमकाने वाला है. इस राशि के जातक बच्चों की फरमाइशों को पूरा करेंगे. उलझा हुआ काम सुलझ जाएगा. करियर पर फोकस बनाए रखने की जरूरत है. शेयर मार्केट में पैसा लगाने वालों के लिए दिन अच्छा है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज मन मुताबिक फायदा मिलेगा. नई योजना की शुरुआत कर सकते हैं. आर्थिक मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. घर में नए वाहन को खरीद कर ला सकते हैं. पार्टनर से चल रही अनबन दूर हो जाएगी.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक आज सतर्क रहें. व्यापार से जुड़ा फैसला आज आपको तगड़ा मुनाफा देगा. झगड़ालू लोगों से सतर्क रहें. बीमार चल रहे हैं तो लापरवाही ना बरतें. जो भी बोलें, सोच समझ कर बोलें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मौज मस्ती भरा रहेगा. आज किसी भजन कीर्तन में शामिल हो सकते हैं. नया वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा. मां-बाप की सेहत के प्रति सचेत रहें. कोई परिजन आपको धोखा दे सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने के आसार हैं. परिवार के सदस्यों की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. लंबे समय से अटका सरकारी काम पूरा हो सकता है.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को अपने दिनचर्या में बदलाव करना होगा. जरूरी आवश्यकताओं की पूर्ति पर पैसा खर्च करना पड़ेगा. अजनबी की बातों में आने से नुकसान हो सकता है. किसी काम को पूरा करने के लिए पिताजी की सलाह लें. वर्क प्लेस पर आपकी पद प्रतिष्ठा दोनों बढ़ सकते हैं.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक और सावधान होकर आगे बढ़ें. आज दूसरों का ख्याल ज्यादा रखेंगे. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. समस्याओं से राहत मिलेगी. परिवार के लोगों के साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ दिक्कतों भरा रहने वाला है. आज इन्हें बिजनेस में नुकसान हो सकता है. सेहत के प्रति सतर्क रहें. खाने पीने पर कंट्रोल करें. पेट से जुड़ी दिक्कतें हो सकती हैं. पार्टनर आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. पारिवारिक बिजनेस में बड़े बुजुर्गों की सलाह काम आएगी. बच्चों की सेहत गिर सकती है. बिना किसी को मांगे सलाह ना दें. तरक्की में आ रही दिक्कतें दूर होंगी.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातक किसी भी काम में जल्दबाजी न दिखाएं. किसी के कहने में आकर कोई फैसला ना लें, ना तो जिद करें वरना पिताजी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. बाहरी व्यक्ति से मन की बात कर सकते हैं. बाद में सबके सामने खुल जाएगी. धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार है. आज इनके सुख सुविधा में बढ़ोतरी होगी. भाई बहनों से मांगी की मदद पूरी होगी. अपने व्यवहार पर कंट्रोल रखें. दोस्तों को पूरा सहयोग मिलेगा.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. बिजनेस में कोई भी नुकसान ना उठाएं वरना दिक्कत हो सकती है. सरकारी कार्य कामों में सफलता मिलेगी. बच्चों के करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं. सेहत से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान दें.