Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2142932
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: वृष-सिंह-मकर राशि के लोग लेन-देन के समय रहें सावधान, मिथुन-कर्क न दिखाएं घमंड, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि की जातकों के लिए भाग्य की दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत शानदार है. आज इन्हें सभी का सानिध्य मिलेगा. छोटो की गलतियों को माफ करें. मन की कोई इच्छा पूरी होगी. ससुराल पक्ष से धन लाभ मिलेगा.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद ही सतर्क रहने वाला है. इन्हें विरोधी की बातों में नहीं फंसना है. आज जरूरी काम मैं धैर्य दिखाने की जरूरत है. अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें. कोई पुरानी बीमारी फिर से परेशान कर सकती है.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातक का धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे. आज इनकी नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. जरूरी कामों पर पूरा जोर देंगे. सरकारी योजना का पूरा लाभ मिलेगा.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. यह लोग अपने काम का बजट बनाकर चलेंगे. भावुकता में कोई भी फैसला ना लें. सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. किसी भी काम को लेकर घमंड ना दिखाएं. दिमाग से जो भी फैसला लेंगे, उससे आपको खुशी मिलेगी. बड़ों की आज्ञा मानें. विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ समृद्धि बढ़ाने वाला है आज इन्हें व्यक्तिगत संबंधों में धैर्य बनाए रखना होगा जल्दी-जल्दी में कोई भी फैसला न करें राजनीति में कार्यरत लोगों से बहस ना करें. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज ही किसी जरूरी चर्चा में शामिल हो सकते हैं. पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी. आज आपको एक के बाद एक अच्छी सूचना सुनने को मिलेगी. किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ समृद्धि बढ़ाने वाला है. आज सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएंगे. परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. संपत्ति से जुड़े मामलों में जीत मिलेगी.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज कई कामों में आगे बढ़ेंगे. किसी से किया हुआ वादा पूरा करेंगे. बैंकिंग सेक्टर में जुड़े लोग बचत पर काम करेंगे. आज आपकी भाषा से आपको मान-सम्मान मिलेगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के जातक लेन-देन के मामले में सावधान रहें. किसी को भी पैसा उधार ना दें. जरूरी कामों की सूची बनाकर चलें. जरूरी काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. खर्चों का लेखा-जोखा रखें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा. आज नई उम्मीद से ज्यादा फायदा होगा. आज इनकी आर्थिक स्थिति की चिंता खत्म होगी क्योंकि रुके काम पूरे होंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों को नौकरी मिल सकती है. किसी से भी कहा सुनी ना करें.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास भरा रहेगा. नौकरी करने लोगों को प्रमोशन हो सकता है. अपने कामों को प्लानिंग के तहत करें. पैसों की दृष्टि से आज का दिन अच्छा है. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करेंगे. परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आज आप दोस्तों से मुलाकात करेंगे.