Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1296480
photoDetails1rajasthan

Photos: 'आश्रम' की इस शिष्या ने पार की बोल्डनेस की हदें, बाथटब में बैठकर दे डाले खतरनाक पोज

Jaipur: पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' का नाम लेते ही लोगों के दिमाग में तुरंत बाबा निराला और सीरीज के बोल्ड सींस दिमाग में आने लग जाते हैं. यह सीरीज इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है कि इसके हर सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. 

हर कैरेक्टर ने दमदार रोल निभाया

1/5
हर कैरेक्टर ने दमदार रोल निभाया

MX प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' को भले ही बोल्ड सींस के चलते कुछ लोगों ने क्रिटिसाइज किया हो लेकिन इसके हर कैरेक्टर ने दमदार तरीके से अपना रोल प्ले किया है. 

बिना बोले खींचा ध्यान

2/5
बिना बोले खींचा ध्यान

बता दें कि 'आश्रम' में एक कैरेक्टर ने तो बिना बोले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. वह कोई और नहीं, सीरीज के तीनों सीजन में पोंछा लगाने वाली कविता हैं. असल जिंदगी में उनका नाम अनुरीता झा है.

अनुरीता झा की फोटो वायरल

3/5
अनुरीता झा की फोटो वायरल

सीरीज में सीधी-सीधी लड़की का रोल निभाने वाली अनुरीता झा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और बिंदास हैं. हाल ही में एक बार फिर उनकी ऐसी बोल्ड जिंदगी की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही ैहं, जिन्हें देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

खूब कमेंट कर रहे हैं लोग

4/5
खूब कमेंट कर रहे हैं लोग

बाथटब में बैठी अनुरीता झा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर पसंद की जा रही हैं. लोग इनपर खूब कमेंट कर रहे हैं. उनका यह लुक देखकर हजारों लोगों ने हार्ट की इमोजी कमेंट में किया है.

फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं अनुरीता

5/5
फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं अनुरीता

बता दें कि अनुरीता झा आए दिन सोशल मीडिया में अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं. फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.