Advertisement
photoDetails1rajasthan

लहंगा-चोली में ही इस हीरोइन ने दिखाया बोल्ड अंदाज, बवाल फोटोज हो गईं वायरल

Entertainment News: टॉयलेट एक प्रेम कथा और दम लगा के हईसा जैसी फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में दमदार एक्टिंग की पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर आए दिन इंटरनेट पर अपनी फोटोस से धमाल मचाए रखती हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसी ही फोटोज शेयर करके सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है.

नया फोटोशूट धमाल मचा रहा

1/5
नया फोटोशूट धमाल मचा रहा

आए दिन लुक्स को लेकर सोशल मीडिया में चर्चाओं में बनी रहने वाली भूमि पेडनेकर ने हाल ही में फिर से अपना बोल्ड फोटोशूट शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. उनका नया फोटोशूट धमाल मचा रहा है.

बोल्ड अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए

2/5
बोल्ड अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए

भूमि पेडनेकर ने एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. फैंस उनके फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस ने बोल्ड अदाओं से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

नए स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती

3/5
नए स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती

भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और हर बार अपने नए स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने लहंगा-चोली पहनकर जो बोल्ड फोटोशूट करवाया है, उसे देखकर फैंस घायल हुए जा रहे हैं.

खूबसूरत लहंगे को पहनकर सबका दिल जीत लिया

4/5
खूबसूरत लहंगे को पहनकर सबका दिल जीत लिया

भूमि पेडनेकर के लिए फैंस की दीवानगी यूं समझ सकते हैं कि उनकी हर फोटो-वीडियो आते ही आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. हाल ही में शेयर की गई फोटोज में भूमि पेडनेकर ने ऑफ व्हाइट कलर के शिमर एम्ब्रॉयडरी वाले खूबसूरत लहंगे को पहनकर सबका दिल जीत लिया है.

भूमि पेडनेकर बेहद ग्लैमरस लग रही

5/5
भूमि पेडनेकर बेहद ग्लैमरस लग रही

एथनिक अंदाज में भूमि ने डीपनेक ब्लाउज को भी जमकर फ्लॉन्ट किया है. इससे कई लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एथनिक कपड़ों में भी भूमि पेडनेकर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.