Advertisement
photoDetails1rajasthan

जयपुर की इस हसीना को डेट कर रहे हैं विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन, खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) जयपुर की हसीना को डेट कर रहे हैं. 

विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन

1/5
विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन

इंडियन क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन (IPL 2022 Ishan Kishan) ने कुछ सालों में क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में वह सबसे महंगे बिकने वाले क्रिकेट स्टार्स में से एक रहे. वहीं क्रिकेट के अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. 

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया

2/5
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया

बिहार के रहने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan Girlfriend) जयपुर की हसीना अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) को डेट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन अदिति और ईशान एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर कमेंट करते रहते हैं. वहीं अक्सर अदिति उनकी मैच की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

जयपुर की हसीना को ईशान किशन कर रहे डेट

3/5
जयपुर की हसीना को ईशान किशन कर रहे डेट

ईशान (Ishan Kishan Details) और अदिति (Aditi Hundia Details) की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. वहीं अदिति की बात करें तो वह पेशे से फैशन मॉडल हैं. वह 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रहीं. वहीं, 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया जीत चुकी हैं. 

मिस सुपरनेशनल

4/5
मिस सुपरनेशनल

अदिति (Aditi Hundia Photos) 2016 में मिस राजस्थान प्रतियोगिता में फर्स्ट रनरअप रह चुकी हैं. 2018 में उन्होंने मिस डिवा पेजेंट का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने पोलैंड में मिस सुपरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

5/5
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

अदिति हुंडिया (Aditi Hundia dating Ishan Kishan) आईपीएल 2019 के फाइनल मैच के दौरान कैमरे में छाई रही है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. उनको मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए फाइनल के दौरान चीयर करते देखा गया था. सोशल मीडिया पर अदिति की बड़ी फैन फॉलोइंग है.