Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1536354
photoDetails1rajasthan

Horoscope 20 january : कर्क-मकर-सिंह के प्रमोशन के चांस, मेष-वृश्चिक के ट्रांसफर का डर, जानें आपका राशिफल

Horoscope 20 january : हिंदू पंचांग में आज माघ माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल 

मेष

1/12
मेष

सेहत पर ध्यान जरूर दें. किसी नेता से मुलाकात फायदा देगी. नौकरी में ट्रांसफर के योग हैं. खर्चा भी बढ़ सकता है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होने की उम्मीद है. बिजनेस शुरु कर सकते हैं. पढ़ाई पर फोकस करें.

वृष

2/12
वृष

वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. धैर्य रखे. आज दफ्तर में वैचारिक मतभेद हो सकते है. अविवाहितों को खुशखबरी मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे और कई मिलने वाले घर आएंगे. 

मिथुन

3/12
 मिथुन

मेहनत से बिजनेस में फायदा होगा. माता का पूरा सहयोग मिलेगा. मन खुश भी रहेगा.बिजनेस में विस्तार की संभावना है. नौकरी में ट्रांसफर के योग हैं. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन विवाद से बचें.

कर्क

4/12
कर्क

आत्मविश्वास बढ़ेगा और नौकरी में तरक्की मिलेगी. आय भी बढ़ सकती है. मानसिक कार्य में संघर्ष का समय है. दफ्तर में अफसरों का सहयोग है तो बातचीत में संतुलन बनाएं रखें. सेहत में सुधार दिखेगा.

सिंह

5/12
सिंह

नौकरी में प्रमोशन और आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है. मानसिक सुख भी मिलेगा. आज का दिन मिश्रित रहने वाला है. संतान से खुशखबरी मिलेगी. विवादों से बचें. पुराने दोस्त के साथ वक्त बीतेगा.

कन्या

6/12
कन्या

उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की इच्छा पूरी होगी. खानपान का ध्यान रखें. संतान से खुशखबरी मिलेगी लेकिन धैर्य में कमी आएगी. प्रतियोगी छात्रों को परीक्षा में सक्सेस और दोस्तों का सहयोग रहेगा.

तुला

7/12
 तुला

परिवार में धार्मिक कार्यों में दिन बीतेगा. पूरे परिवार का साथ भी मिलेगा.गु्स्से से बचें और वाणी पर संयम रखें. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. विवाद हो सकते हैं. कपड़ों का दान करें. पुराने दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

नौकरी में ट्रांसफर के साथ मन दुखी रहेगा. लेकिन उच्च पद मिलने की संभावना है. घर पर मांगलिक कार्यक्रम के साथ ही सेहत अच्छी रहेगी.  

धनु

9/12
धनु

आत्मविश्वास में कमी और परिवार में झगड़ा हो सकता है. पैतृक संपत्ति मिल सकती है. अर्जित आय कम लगेगी, पुराने दोस्त काम आएंगे. आएगी. 

मकर

10/12
 मकर

आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी के साथ नौकरी में प्रमोशन और नई गाड़ी खरीदने के योग हैं. मन खुश रहेगा लेकिन खर्च ज्यादा हो सकता है. बातचीत में संतुलन रखें.

कुंभ

11/12
कुंभ

नौकरी में ट्रांसफर या फिर सरकारी नौकरी के योग हैं. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो ये इच्छा पूरी हो सकती है.परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम होंगे. लेकिन छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

मीन

12/12
मीन

वैवाहिक जीवन मधुर होगा. मित्रों के सहयोग से व्यापार में सफलता मिलेगी. गुस्सा ना करें. पिता की सेहत पर ध्यान दें. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी है. वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है.