Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1536429
photoDetails1rajasthan

70 साल के बुढ़ऊ को मिली 20 साल की जवान दुल्हनिया, दुल्हन का रिएक्शन देख हर कोई हैरान

Viral News: एक दिन मेरा सपनों का राजकुमार आएगा और उसे ले जाएगा पर जरा उस लड़की के बारे में सोचिए, जिसके सपनों के राजकुमार की जगह कोई बूढ़ा इंसान दूल्हा बनकर आए तो उसके दिल की क्या हालत होगी? जब आपको पढ़ने में अजीब लग रहा है तो उस सुंदरी के दिल पर क्या गुजरी होगी. 

 

लड़कियां चाहती हैं हैंडसम पति

1/5
लड़कियां चाहती हैं हैंडसम पति

अक्सर आपने लड़कियों को कहते सुना होगा कि उसका हमसफर हैंडसम और गुड लुकिंग होना चाहिए. ज्यादातर लड़कियां चाहती हैं कि उनके पति को देखकर उसकी सहेलियां न केवल जलें बल्कि सोचें कि आखिर इतना प्यारा लड़का मिला कैसे? पर उस 20 साल की लड़की के बारे में सोचिए, जिसकी शादी 70 साल के बूढ़े से हो जाए और शादी के समय बूढ़ा खुश हो. आप खुद हैरान रह जाएंगे, जब 70 साल के बुढ़ऊ के संग 20 साल की जवान दुल्हनिया को देखेंगे.

 

बेमेल जोड़ी देख हो जाएंगे हैरान

2/5
बेमेल जोड़ी देख हो जाएंगे हैरान

वैसे तो आपने कई बेमेल जोड़ियां देखी होगीं. शादी-ब्याह में लड़का-लड़की में 3-4 साल का फर्क तो नॉर्मल होता है लेकिन 20 साल की लड़की की शादी 70 साल के बुढ़ऊ के साथ हो, यह बात हजम करना बेहद मुश्किल होता है पर आज का वीडियो देखकर आप सिर पीट लेंगे. 50 साल की एज गैप वाले इस जोड़े को देखकर कंवारे जहां रो रहे हैं, वहीं, दादा जी की खुशी का ठिकाना नहीं है.

 

दुल्हन भी खुश है

3/5
दुल्हन भी खुश है

जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसे कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन महज 20 साल की है जबकि दूल्हा 70 साल का. इस शादी में दूल्हा तो शांति से बैठा हुआ है पर जवान दुल्हनिया बेहद खुश नजर आ रही है. उसकी यह खुशी नेटिजेंस को परेशान कर रही है.

 

लड़कों ने मांगा जहर

4/5
लड़कों ने मांगा जहर

इंटरनेट पर लोग इस बेमेल जोड़ी को देखकर बेहद ही हैरान हो रहे हैं. शादी के इस वीडियो को भूतनी के मीम्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.

 

देखिए शादी का वीडियो

5/5
देखिए शादी का वीडियो

यह वीडियो किस जगह का है, इसका पता नहीं है पर लड़के इस हसीन दुल्हन को 70 साल के दूल्हे के साथ देखकर जहर की डिमांड कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना यह भी है कि घोड़ों को नहीं मिल रही घास, गधे खा रहे च्वयनप्राश.

 

        View this post on Instagram

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)