Advertisement
photoDetails1rajasthan

खूबसूरती के मामले में बड़ी बहन IAS टीना डाबी को कड़ी टक्कर देती हैं रिया डाबी

IAS टीना डाबी (Tina Dabi)  की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

1/5
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्हीं की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं.

टीना ने UPSC में टॉप किया था

2/5
टीना ने UPSC में टॉप किया था

बता दें कि टीना (Ria Dabi Details) ने महज 22 साल की उम्र में 2016 में सिविल सर्विसेज एग्जाम में ऑल इंडिया टॉपर बनीं. जब टीना ने UPSC में टॉप किया था, उस समय रिया स्कूल में पढ़ती थीं. एक इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि बड़ी बहन को पहले प्रयास में टॉपर बनते देख उन्होंने सोच लिया था कि आगे चलकर देश के सबसे प्रतिष्ठित पेशे का हिस्सा बनें.

पहले अटैम्प्ट में एग्जाम क्लियर कर लिया

3/5
पहले अटैम्प्ट में एग्जाम क्लियर कर लिया

वहीं 2021 UPSC की परीक्षा में टीना की तरह रिया (Ria Dabi Photos) ने भी पहले अटैम्प्ट में एग्जाम क्लियर कर लिया. दिल्ली के गोल मार्केट की रहने वाली रिया ने अपना कॉलेज की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम से किया.

15वां रैंक हासिल किया

4/5
15वां रैंक हासिल किया

रिया डाबी (Ria Dabi Beautiful Pics) ने यूपीएससी के एग्जाम में 15वां रैंक हासिल किया. टीना ने बहन की कामयाबी पर घर पहुंचकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

देश की सबसे खूबसूरत IAS

5/5
देश की सबसे खूबसूरत IAS

वहीं टीना की तरह रिया (IAS Ria Dabi) की भी गिनती देश की सबसे खूबसूरत IAS की लिस्ट में की जाती है. सोशल साइट्स पर रिया की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है.