Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2146811
photoDetails1rajasthan

देखिए शादी से लेकर रिसेप्शन तक IAS रिया डाबी की खूबसूरत तस्वीरें

IAS Ria Dabi: राजस्थान की फेमस आईएएस टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी और आईपीएएस मनीष कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों की शादी जयपुर के एक होटल में हुई. शादी की खूबसूरत फोटोज वायरल हो रही हैं....

 

1/6

राजस्थान की फेमस आईएएस टीना डाबी छोटी बहन रिया डाबी ने आईपीएएस मनीष कुमार के साथ शादी कर ली है, जिसकी फोटोज रिया डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल

2/6
सोशल मीडिया पर वायरल

IAS रिया डाबी और आईपीएएस मनीष कुमार की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

IAS रिया डाबी की शादी

3/6
IAS रिया डाबी की शादी

शादी में रिया डाबी ने लाल रंग का जोड़ा पहन रखा है, जिसमें वह बेहद खूबसबरत लग रही हैं. वहीं मनीष कुमार ने इंडो-वेस्टर्न शेरवानी पहने हुए दिखाई दिए. 

जयपुर के मैरियट होटल में हुई शादी

4/6
जयपुर के मैरियट होटल में हुई शादी

IAS रिया डाबी और IPS मनीष कुमार की शादी जयपुर के मैरियट होटल में हुई. शादी में रिया की बड़ी बहन आईएएस टीना डाबी भी पहुंची. इस दौरान वह व्हाइट साड़ी पहने हुए दिखाई दी. 

कोर्ट मैरिज

5/6
कोर्ट मैरिज

बता दें कि पिछले साल ये यह खबर सामने आई थी कि IAS रिया डाबी और IPS मनीष कुमार ने कोर्ट मैरिज की थी.  रिया डाबी ने अपने इंस्टा पर शादी और रिसेप्शन के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की है. 

मनीष कुमार और रिया डाबी का लुक

6/6
मनीष कुमार और रिया डाबी का लुक

आईपीएस मनीष कुमार ने बेज कलर की शेरवानी और मैचिंग पगड़ी पहने हुए दिखाई दिए. वहीं, रिया डाबी ने लहंगे के साथ कानों में बड़े इयररिंग्स और मांग टीका पहने नजर आईं.