Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1495945
photoDetails1rajasthan

नए साल में लहसुन की कलियां बनाएंगी करोड़पति, आजमा कर देंखे

Lehsun Will Make millionaire : लहसुन में ना सिर्फ पुरुषों की यौन समस्याओं को खत्म करने की ताकत होती है. बल्कि ये लहसुन आपको करोड़पति भी बना सकता है. लहसुन के कुछ उपाय आपको वो सब दिला सकते हैं जो आप चाहते हैं. नए साल 2023 में अगर आप भी करोड़पति होना चाहते हैं तो लहसुन के उपाय एक बार आजमा कर देखे. लहसुन ना सिर्फ पुरुष की यौन समस्याओं के खात्मे के लिए जाना जाता है बल्कि लहसुन से नजर दोष के अलावा दूसरी कई परेशानियों का हल भी संभव है. ज्योतिष शास्त्र में घर में धन धान्य बनाए रखने के लिए कई तरीके बताए गये हैं जिनमें से एक है लहसुन. लहसुन के ये उपाय अगर आपने आजमाएं तो फिर आपकी किस्मत बदल सकती है. ये है वो उपाय जो आप नए साल 2023 में अपनाकर करोड़पति भी बन सकते हैं. 

मेहनत का पूरा फल दिलाएगा लहसुन

1/4
मेहनत का पूरा फल दिलाएगा लहसुन

अगर पूरी मेहनत के बाद भी उम्मीद के मुताबिक कामयाबी नहीं मिल रही है तो लाल रंग की पोटली में लहसुन की दो कलियां बांधकर जमीन में दबा दें . ऐसा करते हुए आपको कोई ना देखें इसका ध्यान रहे.

 

बिजनेस की परेशानी दूर करेगा लहसुन

2/4
बिजनेस की परेशानी दूर करेगा लहसुन

अगर बिजनेस के दौरान रुपए पैसों से जुड़ी परेशानी हो तो शनिवार के दिन कार्यक्षेत्र के मेन गे पर 5 लहसुन की कलियों को लाल कपड़े में बांधकर लटका दें. धन आगमन के रास्ते खुल जाएंगे.

(डिस्क्लेमर-ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है जिसकी zeemedia पुष्टि नहीं करता है)

लहसुन की सात कलियों से उपाय

3/4
लहसुन की सात कलियों से उपाय

घर में लड़ाई झगड़ा हो रहा है तो फिर शनिवार के दिन एक पतली डंडी में लहसुन की 7 कलियों को लगाकर घर की छत पर रख दें. ऐसा करने से नजर दोष खत्म हो जाएगा.

 

पर्स में लहसुन रखें

4/4
पर्स में लहसुन रखें

पर्स में लहसुन की एक कली रखें, लेकिन ये काम शनिवार के दिन करें. ऐसा करने पर धन की कमी नहीं रहेगी.