Advertisement
photoDetails1rajasthan

देखिए मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की स्टाइलिश तस्वीरें, हो रही वायरल

हाल ही में रिलाइंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अंनत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से रोका कर दिया है. इसके बाद से ही अंबानी परिवार के इस नए कपल की फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

अंनत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट

1/5
अंनत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अंनत अंबानी का रोका होने के बाद से ही घर में खुशियों को माहौल है. वहीं, अब हर कोई इनकी शादी की डेट का वेट कर रहा है. अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट बड़े उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. 

काफी स्टाइलिश हैं राधिका

2/5
काफी स्टाइलिश हैं राधिका

राधिका मर्चेंट काफी स्टाइलिश हैं और वे डांस, स्विमिंग, किताबे पढ़ने का शौक रखती हैं. साथ हीं, फिलहाल वह फैमिली बिजनेस संभाल रही हैं. 

राजस्थान में हुआ रोका

3/5
राजस्थान में हुआ रोका

राधिका मर्चेंट और अंनत अंबानी का रोके की रस्में पिछले साल राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी के मंदिर में निभाई गई. यहां परिवार के कुछ खास लोग और करीबी दोस्त मौजूद थे. 

बचपन के दोस्त हैं राधिका

4/5
बचपन के दोस्त हैं राधिका

राधिका मर्चेंट और अंनत अंबानी बचपन से दोस्त हैं. साल 2018 में दोनों की एक फोटो वायरल होने पर सुर्खियों में आए थे. राधिका अंबानी फैमिली के कई प्रोग्रामों में दिखाई दी हैं. 

खूबसूरत तस्वीरें

5/5
खूबसूरत तस्वीरें

राधिका मर्चेंट सोशल मीडिया पर काफी फेमस फेस बन गई हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी कई स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें अपलोडिड हैं, जो अब वायरल हो रही हैं.