Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1597558
photoDetails1rajasthan

हीरोइन जैसी स्टाइलिश इंस्पेक्टर की सलाखों के पीछे जाने की ऐसी है फिल्मी कहानी

हरियाणा की जानी मानी पहलवान, सोशल मीडिया स्टार और राजस्थान पुलिस की सब इंस्पेक्टर नैना कैनवाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फ़िल्मी हीरोइन की तरह स्टाइलिश रहने वाली नैना अब सलाखों के पीछे पहुंच गई है. 

1/5

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने अपहरण के एक मामले में हरियाणा के रोहतक में दबिश दी थी. राजस्थान पुलिस की SI को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया हैं। हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी एवं राजस्थान पुलिस की सब इंस्पेक्टर नैना के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. 

पुलिस को देख फेंक दी पिस्तौल

2/5
पुलिस को देख  फेंक दी पिस्तौल

रोहतक में जब पुलिस फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा एसआई नैना कैनवाल ने खोला. नैना के हाथ में दो पिस्तौल थी. पुलिस को देखकर उन्होंने पिस्तौल खिड़की से बाहर फेंक दी. 

नैना को किया गिरफ्तार

3/5
 नैना को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों पिस्तौल बरामद कर ली और नैना को गिरफ्तार कर लिया हरियाणा केसरी अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी एवं राजस्थान पुलिस की सब इंस्पेक्टर नैना के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. 

सुमित नांदल की तलाश में नैना के फ्लैट में दी दबिश

4/5
सुमित नांदल की तलाश में नैना के फ्लैट में दी दबिश

नैना सुताना जिला पानीपत की रहने वाली हैं दिल्ली पुलिस ने अपहरण के मामले में वांछित बोहर निवासी सुमित नांदल की तलाश में नैना के फ्लैट में दबिश दी. नैना ने पुलिस को देख फ्लैट की खिड़की से दो पिस्तौल नीचे फेंकी. पुलिस को सुमित नांदल तो नहीं मिला लेकिन आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर नैना को हिरासत में ले लिया. 

नैना जीत चुकी 6 इंटरनेशनल चैंपियनशिप

5/5
नैना जीत चुकी 6 इंटरनेशनल चैंपियनशिप

नैना जीत चुकी 6 इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2019 एशिया चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल (मंगोलिया), 2019 अंडर-23 वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लिया (हंगरी), 2019 अंडर-23 वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लिया (हंगरी), 2018 अंडर-23 वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लिया (रोमानिया), 2016 जूनियर एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा लिया ( मंगोलिया), 2014 जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लिया (यूरोप)