Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1595468
photoDetails1rajasthan

लकी राशियां: आज खूब पैसा छापेंगे इन 4 राशियों के जातक, शुभ है इनके ग्रहों की स्थिति

Lucky Zodiac Signs: 4 मार्च को शनिवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शानदार गुजरने वाला है. माना जा रहा है कि इस दिन ग्रहों की स्थिति बेहद शुभ होगी. इसके चलते चार राशियों को जबरदस्त लाभ मिलेगा. सभी जानते हैं कि हर राशि की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं. वहीं, आज शनिवार का दिन चार राशियों के लिए खुशखबरी और धन का भंडार लेकर आया है. माना जा रहा है कि आज के दिन इन 4 राशियों पर पैसों की झमाझम बरसात होने वाली है. इनके रुके काम बनने वाले हैं और साथ ही इन्हें तरक्की के नए रास्ते भी मिलेंगे. तो चलिए बताते हैं कि आज कौन सी चार राशि पर शनि देव मेहमान रहने वाले हैं.

 

मेष राशि

1/4
मेष राशि

इस राशि के लोगों के लिए बच्चे आज शाम का डिनर प्लान करेंगे. आज इस राशि के लोगों को बिना किसी की मदद या फिर सहायता के पैसों का लाभ होगा. आज इस राशि के जातकों को उनके भाई का पूर्ण सहयोग मिलेगा. चारों तरफ से आपकी तारीफ होंगी जो कि आप हमेशा से सुनना चाहते थे हालांकि दिन में कुछ योजनाएं इधर-उधर हो सकती हैं लेकिन आखिरी में आपका पूरा दिन अच्छा गुजरने वाला है. 

 

सिंह राशि

2/4
सिंह राशि

इस राशि के जातक आज मौज मस्ती भरी यात्राएं करेंगे. इससे भी तनावमुक्त और खुश रहेंगे. आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों को आज अचानक धन की प्राप्ति के आसार हैं. इसके चलते इनकी जिंदगी की कई परेशानियां खत्म हो जाएंगी. इस राशि के लोग आज गृह प्रवेश कर सकते हैं. जातक शराब या फिर सिगरेट से दूर रहें. कोई बाहरी आपके घर में पार्टनर के साथ मतभेद पैदा करने की कोशिश करेगा लेकिन आपको संभल कर रहने की जरूरत है. आज आपका ज्यादातर समय परिवार के साथ गुजरेगा.

 

धनु राशि

3/4
धनु राशि

आज इस राशि के जातक अधिक पैसा कमाने के लिए नए-नए प्लान बनाएंगे. इस राशि के लोगों को अपने से छोटे या फिर बच्चों के साथ ढंग से पेश आने की जरूरत है. आज इस राशि के जातकों को उनका जीवनसाथी तनाव दे सकता है. धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद भाग्यशाली है. हालांकि शादीशुदा लोगों को कुछ शिकायतें सुनने को मिल सकती हैं. 

कुंभ राशि

4/4
कुंभ राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन बेहद व्यस्त गुजरने वाला है. रुपये-पैसों के लेनदेन और जमीन जायदाद से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको आपके दोस्त शाम को अपने घर पर इनवाइट करेंगे. इस राशि के बुजुर्ग जातक आज खाली समय में पुराने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं. पार्टनर के गिरते स्वास्थ्य को लेकर के आज आप तनाव में रह सकते हैं. आज आपको नए काम की शुरुआत के लिए शुभ परिणाम मिल सकते हैं.