Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1596754
photoDetails1rajasthan

Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर की अदाओं ने फैंस को किया मदहोश, दिल धड़का देंगी ये तस्वीरें

Jannat Zubair Rahmani Photos: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया की जानी-मानी सेलिब्रिटी जन्नत जुबैर रहमानी को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर उनके जलवे छाए हुए हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और रील्स शेयर करके जन्नत जुबैर फैंस का मनोरंजन करती रहती है. फैंस का ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है, इस बारे में भी जन्नत जुबैर बखूबी जानती हैं.

 

लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर

1/5
लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर

जन्नत जुबैर रहमानी भले ही काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनका जलवा कायम है. सोशल मीडिया का बड़ा चेहरा मानी जाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

हर फोटो पर लोग खूब प्यार बरसाते

2/5
हर फोटो पर लोग खूब प्यार बरसाते

जन्नत जुबैर रहमानी का मासूम चेहरा लोगों के दिलों में बसा हुआ है. लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. हाल में उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में आग लगा दी है. जन्नत की हर फोटो पर लोग खूब प्यार बरसाते हैं.

 

जुबैर के फोटोज खूब वायरल हो रहे

3/5
जुबैर के फोटोज खूब वायरल हो रहे

जन्नत जुबैर की तस्वीरों ने देखते ही देखते इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. जन्नत जुबैर के फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं. ब्लैक और गोल्डन कलर के आउटफिट में जन्नत का लुक देखते ही बन रहा है.

 

आंखों को काफी हाईलाइट किया

4/5
आंखों को काफी हाईलाइट किया

बालों में जन्नत जुबैर ने पोनीटेल कर रखी है. उनका ग्लैमरस मेकअप सोशल मीडिया के लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. जन्नत जुबैर ने अपनी आंखों को काफी हाईलाइट किया है. इन तस्वीरों में जन्नत जुबैर बेहद कातिलाना लग रही हैं. 

 

जन्नत जुबैर की ये तस्वीरें तहलका मचा रही

5/5
जन्नत जुबैर की ये तस्वीरें तहलका मचा रही

जन्नत ने अपने इस कातिल लुक को स्मोकी आईज, रोजी चीक्स और न्यूड ग्लिटरी लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने हाथों में डिस्को बॉल भी पकड़ी हुई है. जन्नत जुबैर की ये तस्वीरें तहलका मचा रही हैं.