Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1512365
photoDetails1rajasthan

हनीमून पर दोस्तों को ले जाना चाहता था दूल्हा, सच्चाई सुनते ही भड़की दुल्हन ने किया यह कांड

Viral News: हनीमून ऐसा लम्हा होता है, जिसमें नए शादीशुदा जोड़े न केवल सैर-सपाटा करते हैं बल्कि अपने नए हमसफर को समय देकर एक-दूसरे के बारे में सबकुछ जानते भी हैं. कई लड़के-लड़कियों को अपने हनीमून का बेसब्री से इंतजार होता है. कुछ लोग तो शादी के काफी पहले से ही हनीमून को लेकर प्लानिंग करते हैं.

हनीमून में लोगों को नहीं पसंद एंटरफेयर

1/5
हनीमून में लोगों को नहीं पसंद एंटरफेयर

हनीमून वह टाइम होता है, जब नए शादीशुदा जोड़े को दुनियादारी-जिम्मेदारी किसी भी चीज की कोई फिक्र नहीं होती है और वह एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. इस समय कपल रोमांस और खास पलों में किसी भी तरह का किसी का एंटरफेयर बिल्कुल नहीं चाहता है लेकिन क्या आपने किसी ऐसे दूल्हे के बारे में सुना है, जो अपने हनीमून पर दोस्तों को ले जाना चाहता हो.

 

दुल्हन की साइड लेंगे और शाबासी देंगे

2/5
दुल्हन की साइड लेंगे और शाबासी देंगे

यह खबर पढ़कर आप थोड़ा हैरान हो सकते हैं लेकिन यह सच है. आप खुद सोचिए कि कोई दूल्हा अगर हनीमून पर अपने दोस्तों को ले जाने की बात करे तो क्या होगा? दोस्तों को लेकर तो सभी जानते हैं कि वह बड़े ही मजाकिया होते हैं लेकिन दूल्हे की इस हरकत पर दुल्हन के रिएक्शन ने सबको हैरान नहीं खुश कर दिया है. आप भी खबर पढ़कर दुल्हन की साइड लेंगे और शाबासी देंगे.

 

क्या है यह पूरा माजरा

3/5
क्या है यह पूरा माजरा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर में एक दूल्हे ने अपने दोस्तों को अपने हनीमून पर ले जाने का प्रॉमिस कर दिया. सारी तैयारियां भी कर ली गईं. पर जब यह बात उसने दुल्हन को बताई तो फिर बवाल हो गया. जो किसी ने सोचा भी नहीं था, उससे ज्यादा खतरनाक हुआ. 

 

भड़की दुल्हन हुई नाराज

4/5
भड़की दुल्हन हुई नाराज

दुल्हन के मुताबिक, जब उसे पता चला कि उसका दूल्हा अपने दोस्तों को हनीमनू पर साथ ले जाना चाहता है तो उसको बहुत गुस्सा आया. दुल्हन ने बताया कि उसके पति ने दोस्तों को उनके हनीमून प्लान करने की जिम्मेदारी दी थी. इसके बाद उसने उन्हें भी साथ ले जाने का मन बना लिया.

 

दुल्हन ने सुनाई खरी-खोटी

5/5
दुल्हन ने सुनाई खरी-खोटी

दिसंबर 2021 में आई इस खबर के मुताबिक, भड़की दुल्हन ने न केवल दूल्हे को जमकर लताड़ा बल्कि उसके दोस्तों की भी क्लास लगा दी. दूल्हे ने पूरी कोशिश की कि उसकी वाइफ मान जाए दोस्तों को ले जाने के लिए पर वह नहीं मानीं. गुस्से में तो दुल्हन ने नए पति को बेवकूफ तक कह दिया. बाद में उसके दोस्त हनीमून पर गए या नहीं, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन आप कमेंट करके जरूर बताएं कि क्या दूल्हे का अपने हनीमून पर दोस्तों को इंवाइट करने का फैसला सही था?