Advertisement
photoDetails1rajasthan

हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

Viral News: प्यार एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में कहा जाता है कि सबके नसीब में नहीं होती. वहीं, एक तरफा प्यार के मामले तो और भी ज्यादा भयावह और खतरनाक होते हैं. एक तरफा प्यार करने वाला या फिर करने वाली, सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं, सामने वाले पर क्या बीतेगी, उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता. 

आशिक हर तरीके से कर रहा परेशान

1/5
आशिक हर तरीके से कर रहा परेशान

एक तरफा इश्क में पागल आशिकों के किस्से तो आपने तमाम सुने होंगे लेकिन आज आपको ऐसी न्यूज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में पढ़कर आपको गुस्से के साथ-साथ हंसी भी आ सकती है. एक तरफा लवर ने एक शादीशुदा महिला को परेशान करने की सारी कोशिशें कर डाली. फिर भी जब उसने बात नहीं की तो उसने जो कदम उठाया, वह हैरान करने वाला है.

शादीशुदा महिला को बता दिया प्रेग्नेंट

2/5
शादीशुदा महिला को बता दिया प्रेग्नेंट

दरअसल, इस शादीशुदा महिला ने सिरफिरे आशिक के प्रपोजल को ठुकरा दिया था. वह उससे बात भी नहीं करती थी. इस पर सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा महिला को प्रेग्नेंट बताकर उसकी डिलीवरी कराने हेतु घर ही एंबुलेंस भेज दी. इतने में भी आशिक की नौटंकी कम नहीं हुई. उसने पुलिस कंट्रोल रूम डायल 112 पर कॉल करके उसके सुसाइड की झूठी खबर दे दी. पुलिस महिला के घर पहुंची तो उसे सारी सच्चाई का पता चला.

महिला के घर सरकारी एंबुलेंस भेज दी

3/5
महिला के घर सरकारी एंबुलेंस भेज दी

हैरान करने वाल यह वाकया कानपुर महानगर के नौबस्ता का है. यहां एक महिला अपने 2 साल के बच्चे और परिवार के साथ रहती है. उसका कहना है कि बीते 2 महीनों से रजत मिश्रा नाम का शख्स उसे हर रोज फोन करके प्रपोज करता है. वह बात करने के लिए भी दबाव डाल रहा है. जब उन्होंने उसे मना किया तो उसने बदला लेने की बात की. इसके बाद काशीराम अस्पताल से डिलीवरी की बात करके महिला के घर सरकारी एंबुलेंस भेज दी. एंबुलेंस पहुंचने पर युवक की करतूत का खुलासा हुआ.

आगे भी किए सिरफिरे आशिक ने कारनामे

4/5
आगे भी किए सिरफिरे आशिक ने कारनामे

महिला ने बताया कि इसके बाद भी रजत मिश्रा उसे फोन कर-कर के परेशान करता रहा. एक बार तो उसने पुलिस को ही महिला के सुसाइड की झूठी खबर बताकर उसके घर भेज दिया. पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की तो झूठी होने के चलते वापस आ गई.

 

बेटे की किडनैपिंग की दी धमकी

5/5
बेटे की किडनैपिंग की दी धमकी

महिला ने कहा कि रजत फिर भी अपनी करतूतों से बाज नहीं आया और उसने महिला को उसके बेटे की किडनैपिंग की धमकी दी है. अब परेशान महिला परेशान होकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची तो पुलिस भी एक्टिव हो गई है. एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि पुलिस जल्द ही इस सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार करेगी.