Advertisement
photoDetails1rajasthan

जिस बीवी के नाम का टैटू सीने पर था गुदवाया, वही निकल गई किन्नर, युवक ने लगा ली फांसी

Viral News: हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं... और शादी भी एक बार ही करते हैं...शादी उसी से की जाती है, जिससे आप प्यार करते हैं... कभी शाहरुख खान का कहा गया यह डायलॉग आजकल तो महज दिखावा रह गया है. अपने मनपसंद हमसफर के लिए हर कोई दिन-रात सपने देखता है लेकिन जरा उस शख्स के बारे में सोचिए, जो किसी लड़की से इतना प्यार करे कि उसके नाम का टैटू सीने पर गुदवा ले और बाद में उसकी सच्चाई खुले तो वह किन्नर निकल जाए. होश उड़ा देने वाली खबर पढ़कर आप पूरा हिल जाएंगे. वहीं, जिसके साथ यह वाकया हुआ, उसने भी जिंदगी का खात्मा कर लिया. 

जरूरी नहीं कि हर शादी सफल हो जाए

1/5
जरूरी नहीं कि हर शादी सफल हो जाए

अक्सर आपने पति-पत्नी के झगड़ों और मारपीट के तमाम तरह के किस्से देखे-सुने होंगे लेकिन आज वाला किस्सा पढ़कर आप माथा पीट लेंगे. जरूरी नहीं कि हर शादी सफल हो जाए पर इस तरह भी न टूटे कि जमाने वाले उसका तमाशा देखें. उत्तर प्रदेश के भूपेंद्र के साथ जो हुआ, वह जिसने भी पढ़ा, हैरान रह गया. वैसे तो य घटना सितंबर 2021 की है लेकिन सोशल मीडिया पर इसका जिक्र दोबारा हो गया है. तो चलिए आपको पूरी खबर बताते हैं.

शख्स ने जिससे शादी की, वह बाद में किन्नर निकली

2/5
शख्स ने जिससे शादी की, वह बाद में किन्नर निकली

जानकारी के मुताबिक, भूपेंद्र नाम के शख्स ने जिससे शादी की, वह बाद में किन्नर निकली. वह अपने पति और ससुराल पक्ष के लोगों को आए दिन पीटती थी. इसके बाद भूपेंद्र के परिवार ने उसकी साली से अपने बेटे की शादी की बात कही. जब साली बालिग हुई तो भूपेंद्र के परिवार ने दोबारा उनको उस वायदे को याद दिलाया लेकिन फिर से उसकी ससुरालवाले उसपर हमलावर हो गए. फिर जो भूपेंद्र ने कदम उठाया, उसने दोनों परिवारों को हिलाकर रख दिया. भूपेंद्र ने जाने से पहले मौत की दास्तां अपने फेसबुक पेज पर लिखकर दुनिया से अलविदा कह दिया.

पत्नी पर किन्नर होने के आरोप लगने लगे

3/5
पत्नी पर किन्नर होने के आरोप लगने लगे

बता दें कि यह पूरा मामला यूपी के इटावा जिले का था, जहां चकरनगर के गांव पिपरौली गढ़िया निवासी भूपेंद्र की शादी 2017 में हुई थी. उसकी शादी एमपी के भिंड जिले के गांव रुतवा मोह निवासी मूर्ति के साथ हुई थी. ज्यादा समय नहीं बीता था कि उसकी पत्नी पर किन्नर होने के आरोप लगने लगे. भूपेंद्र के मुताबिक, कुछ समय सब ठीक था. उसने पत्नी के नाम का टैटू भी सीने पर गुदवाया था. थोड़े समय बाद उसकी पत्नी उसके और उसके परिवार के साथ मारपीट करने लगी.

 

मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया

4/5
मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया

थोड़े ही दिनों में पत्नी मूर्ति के परिवार वालों ने किन्नर होने की वजह से छोटी बेटी के बालिग होने पर उससे उसकी शादी करने का वादा कर दिया. फिर भूपेंद्र मूर्ति को लेकर गुजरात गया. जहां से वापस आते ही उसने अपने ससुरालियों को साली से शादी की बात याद दिलाई तो वहां उसे खूब पीटा गया. तीन दिन तक जमकर उसकी धुनाई हुई. दुखी होकर उसने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया.

चाकू के कुरेदकर मिटाने की कोशिश की पर कर नहीं पाया

5/5
चाकू के कुरेदकर मिटाने की कोशिश की पर कर नहीं पाया

दुखी होकर घर आए भूपेंद्र ने सितंबर 2021 में घर में फांसी लगा ली. उसने एफपी पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे मां-बाप की कोई गलती नहीं है. मेरी पत्नी ने मुझे बहुत मारा है, इसलिए मैं मर रहा हूं. हर बात की वजह मेरी पत्नी है. मेरी मौत इसी की वजह से हो रही है. साथ ही उसने मरने से पहले पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने बताया कि उसने सीने पर जो पत्नी के नाम का टैटू बनवाया था, उसे चाकू के कुरेदकर मिटाने की कोशिश की पर कर नहीं पाया.