CM भजनलाल शर्मा की सभा में जनता का 'टोटा', कुर्सियां दिखी खाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132361

CM भजनलाल शर्मा की सभा में जनता का 'टोटा', कुर्सियां दिखी खाली

CM Bhajanlal Sharma News: CM भजनलाल शर्मा की सभा में जनता का 'टोटा' दिखा. उनकी सभा के दौरान कुर्सियां खाली दिखाई दी.

Bhajan Lal Sharma meeting in Morena

CM Bhajanlal Sharma News: मध्यप्रदेश के मुरेना में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिन के प्रवास पर आए. उन्होंने यहां करह धाम आश्रम में पूजा अर्चना की. उसके बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने बीजेपी कार्यालय पहुंचे. इस सम्मेलन की तैयारी पहले से ही की गई थी लेकिन सीएम भजनलाल शर्मा के पहुंचने के बाद सामने पड़ी कुर्सियों खाली दिखाई दी.

विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दम भरने वाली भाजपा के कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री शामिल होने पहुंचे थे लेकिन इसी कार्यक्रम में सामने पड़ी कुर्सियों खाली पड़ी हुई थी. हद तो तब पर हो गई जब भाजपा नेताओं को इन खाली कुर्सियों को भरने के लिए आसपास से झुग्गी झोपड़ियां के लोगों को बुलाना पड़ गया.

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मुरैना दौरे के दौरान सबसे पहले करहआश्रम पर पहुंचे, जहां चल रहे सियपिय मिलन समारोह में भाग लिया. कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने राजस्थान के मुख्यमंत्री को पटियावाले बाबा के स्थान के संबंध में पूरी जानकारी दी. उन्होंने करहधाम पर राम दरबार के दर्शन किए फिर सालों से चल रही रामधुन में बैठकर धर्मलाभ लिया. इसके बाद सरयु के जल का आचमन किया और फिर करहआश्रम की साध्वी बाई महाराज के दर्शन कर गोशाला की व्यवस्थाएं देखीं. इस दौरान मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह, साथ में मौजूद थे. करह आश्रम मंदिर में दर्शनों के बाद राजस्थान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मुरैना के जीवाजी गंज स्थित टाउन हॉल में ब्राह्मण समाज के कार्यक्रम में पहुंचे.

राजस्थान मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने इस दौरान कहा,'' आप लोग समाज को दिशा दिखाने वाले हैं. अब जहां भी जाइए वहां छाती ठोककर और सीना चौड़ा करके कहिए, कि 2014 के बाद देश की सरकार में कोई घोटाला नहीं हुआ. ना ही किसी ने घोटाला करने की हिम्मत की. अगर किसी ने घोटाला करने की हिम्मत की तो उसके साथ क्या हुआ यह भी बताइए. प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं, कि खाऊंगा ना खाने दूंगा, किसी ने घोटाला किया है तो उसे निकाल लूंगा. 2014 से पहले पूरा देश घोटालों से बेहाल था, जमीन, आसमान, पाताल, कॉमलवेल्थ, कोयला, टूजी न जाने कितने घोटाले थे.'' 

मंगलवार को जीवाजीगंज स्थित टाउनहाल परिसर में ब्राह्मण समाज द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा शामिल हुए. उन्होंने कहा, कि हमारे देश पर मुगलों, अंग्रेजों ने हमला करके हमारी संस्कृति को नष्ट करने का प्रयास किया लेकिन सनातन संस्कृति और मजबूत होती गई.

भजनलाल शर्मा ने कहा,'' 2014 से पहले दुनिया में कोई भारत का नाम भी नहीं लेता था, लेकिन अब दुनियाभर में हमारा डंका बज रहा है. मोदीजी किसी छोटे से देश के दौरे पर भी होते हैं, तो पूरी दुनिया की निगाह उनकी ओर होती है, कि यह अब क्या कहेंगे, क्या करेंगे. 2014 से पहले देश में कहीं भी आतंकी हमला कर देते थे, बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन, होटल या कहीं भी भीड़ में बम फोड़ देते, अब उन आतंकियों की हिम्मत नहीं होती.''

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती सरकारों को तुष्टीकरण की राजनीति करने वाला बताते हुए कहा, कि पहले कोई कश्मीर का नाम ही नहीं लेता था. मोदी सरकार को बहुमत मिला तो पांच मिनट में धारा 370 हटा दी. भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2024 का चुनाव देश की दिशा बदलने वाला होगा, चुनाव में भाजपा को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी. इस आयोजन राजस्थान के मुख्यमंत्री के साथ में मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना, म.प्र. के नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला सहित अन्य नेता उपस्थित थे. 

Trending news