Rajasthan Politics: कांग्रेस वॉर रूम में चुनावी तैयारियों पर आज शुक्रवार को अहम बैठकें होंगी. सुबह 10 बजे पहली बैठक का आयोजन होगा. विधानसभा चुनाव के लिए AICC के पर्यवेक्षकों की मीटिंग होगी. लोकसभावार पर्यवेक्षकों की बैठक होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह 11 बजे पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक का आयोजन होगा. वहीं राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चुनाव के लिए लगाए वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसुदन मिस्त्री बैठक लेंगे.



सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन, अमृता धवन, वीरेन्द्र सिंह राठौड़ बैठक में शामिल होंगे. इसके अलावा बैठक में राज्य पर्यवेक्षक शशिकांत सेंथिल सहित लोकसभा पर्यवेक्षक भी रहेंगे. सात ही पॉलिटिकल अफेयर कमिटी के सदस्य मौजूद रहेंगे.


हाल ही में BJP की दिल्ली में बड़ी बैठक


बीजेपी की दिल्ली में हुई बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि लोकसभा चुनावों से पहले अब राजस्थान का विधानसभा चुनाव भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चेहरे पर लड़ा जायेगा. इससे भी आगे बढ़कर यह तय हुआ है कि राजस्थान में पार्टी की चुनावी गतिविधियों को सीधे प्रधानमंत्री मोदी ही संभालेंगे.


इस हफ्ते यानी अगस्त के दूसरे हफ्ते  मंगलवार को दिल्ली के अकबर रोड़ स्थित गरवी गुजरात भवन में हुई बैठक के बाद ये बड़ी बात निकलकर सामने आयी हैं.विधानसभा के साथ लोकसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ राजस्थान से जुड़े दिग्गज नेताओं और सभी सांसदों की बैठक हुई. 


बैठक में पीएम मोदी के साथ ही रक्षामंत्री राजनाथसिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत,पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, केन्द्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी, प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के साथ ही राजस्थान के सभी 24 लोकसभा और 4 राज्यसभा सांसद मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- 


देसी नुस्खा:शिलाजीत बढ़ा देगा स्पर्म काउंट के साथ मर्दानगी, जानिए सेवन का तरीका


ये हो सकते हैं ios 17 में खास फीचर्स, जल्द होने जा रहा है इंतजार खत्म 


इन 9 टिप्स को अपनाकर पत्नी रख सकती हैं पति को खुश,क्लेश होगा खत्म


राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई