श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan85799

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

शहर के अहमदनगर इलाके में सुरक्षाबलों और एक मकान के भीतर घिरे आतंकवादियों के बीच उस समय गोलीबारी शुरू हो गई जब आतंकवादियों ने अपने साथ फंसे मकान मालिक और उसकी पत्नी को मुक्त कर दिया ।

fallback

श्रीनगर : शहर के अहमदनगर इलाके में सुरक्षाबलों और एक मकान के भीतर घिरे आतंकवादियों के बीच उस समय गोलीबारी शुरू हो गई जब आतंकवादियों ने अपने साथ फंसे मकान मालिक और उसकी पत्नी को मुक्त कर दिया ।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘समर्पण से आतंकवादियों के इनकार के बाद आतंकवादियों और और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई है ।’ अधिकारी ने बताया कि कल शाम अब्दुल मजीद रंगरेज के घर में छिपे आतंकवादियों से समर्पण कने को कहा गया था, लेकिन इससे उन्होंने इनकार कर दिया ।
सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर शहर के अहमदनगर इलाके में अभियान छेड़ा था। शुरूआती गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था । आसपास के घरों से लोगों को सुरक्षित निकालने के बाद सुरक्षाबलों ने मकान का सुरक्षा घेरा कड़ा कर दिया ।
रंगरेज और उसकी पत्नी भी मकान में फंसी थी । इसके चलते सुरक्षाबल अपने अभियान में सावधानी बरत रहे थे । आतंकवादियों ने आज सुबह पति-पत्नी दोनों को मकान से बाहर जाने दिया । पहले पत्नी को और फिर कुछ घंटे बाद पति को भी मकान से बाहर जाने दिया । इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को ढेर करने के लिए मकान पर धावा बोल दिया ।
हालांकि, मकान में छिपे आतंकवादियों की पहचान के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस का मानना है कि दोनों आतंकवादी लश्कर ए तैयबा से हो सकते हैं । (एजेंसी)

Trending news