Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा- भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2161513

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कहा- भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: प्रेमचंद बैरवा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा चुनाव में 400 सीटे पार लाएगी. भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी. 

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. आचार संहिता लागू होते ही राजस्थान के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने बीच राह में सरकारी गाड़ी छोड़ टैक्सी गाड़ी से जयपुर पहुंचे. 

प्रेमचंद बैरवा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा चुनाव में 400 सीटे पार लाएगी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रयासों से प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हुए तो वहीं ईआरसीएफ व यमुना का जल लाने का काम किया गया. ऐसे में प्रदेश की जनता भाजपा को वोट करेगी और 25 की 25 सीट जीताकर लोकसभा भेजेगी. 

लोकसभा चुनावों की तारीख आते ही राजस्थान के साथ देशभर में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है. इसके लागू होते ही प्रदेश का जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. ऐसे में प्रत्याशियों, राजनीतिक पार्टियों और सरकारी योजना के विज्ञापन, बैनर होर्डिंग और पोस्टरों को लगातार हटाने का काम जारी है. इस काम में नगर निगम की टीम लगी हुई और पोस्टर बैनर हटाने  का काम सख्ती से जारी है. 

गौरतलब है कि शनिवार 16 मार्च को चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए देशभर में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. तारीखों का ऐलान होते ही आदर्श आचार संहिता भी लागू हो गई है. देश में सात चरणों में चुनाव होने वाला है, जिसके बाद जून 2024 को उम्मीदवारों की किस्मत ताला खुलेगा और रिजल्ट सामने आएगा. वहीं, राजस्थान में भी लोकसभा चुनाव दो चरण में 19 और 26 अप्रैल को होना है, जिसकी गणना भी 4 जून 2024  होगी.  

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर की गलियों में सियासत गर्म है. सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियां कर रही है. इसके साथ ही अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रही हैं. हालांकि इस बात का फैसला तो आने वाली 4 जून 2024  होगा. अब देखना होगा जीत किसकी होती है? 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान की वो तीन हॉट सीटें, जहां कांग्रेस-बीजेपी में होगा कड़ा मुकाबला

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, आने वाले दिनों कैसा रहेगा हाल?

Trending news