हरियाणा बॉर्डर पर राजस्थान पुलिस की सख्ती, बिना मास्क वालों के काटे गए चालान
Advertisement

हरियाणा बॉर्डर पर राजस्थान पुलिस की सख्ती, बिना मास्क वालों के काटे गए चालान

 झुंझुनूं के पचेरी में हरियाणा बॉर्डर होने के कारण पुलिस अब और भी चौकन्ना हो गई है. जिसे लेकर पचेरी एसएचओ बनवारीलाल यादव ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. 

हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर पर पुलिस तैनात.

Surajgarh: झुंझुनूं के पचेरी में हरियाणा बॉर्डर होने के कारण पुलिस अब और भी चौकन्ना हो गई है. जिसे लेकर पचेरी एसएचओ बनवारीलाल यादव ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है. एसएचओ ने बताया कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे है उसके बावजूद लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर पूर्व में हिदायत दी गई थी लेकिन कुछ लोग अभी भी नहीं मान रहे है. जिसको लेकर अब सख्ती बरती गई है. 

यह भी पढ़ें: 33 साल बाद 51 साल की महिला ने पास की 12वीं, ओपन बोर्ड को किया टॉप

सभी क्षेत्रवासियों को बार-बार समझाइश भी की गई लेकिन कुछ लोग अभी भी बिना मास के घूमते हैं. जिसको लेकर अब अभियान छेड़ दिया है. सभी को बताया कि मास्क पहने करोना की बढ़ती रफ्तार को देखते आप सभी को मास्क लगाना जरूरी है. अगर अब भी किसी ने लापरवाही बरती तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सभी व्यापारियों से भी फिर अपील की, कि बिना मास्क के ना तो रहे ना ही किसी को सामान बेचे और खुद भी इसकी पालना करें.

यह भी पढ़ें: Jhunjhunu : इंडियन ऑयल का फाइबर गैस सिलेंडर लॉन्च, फटने का भी खतरा नहीं

बॉर्डर होने के कारण बसों में भी लोग बिना मास्क के आते हैं. अब उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने करीब 10 लोगों के चालान काटे. उनको हिदायत भी दी कि अब दुबारा बिना मास्क के कोई ना घूमे अन्यथा उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. अब पुलिस ने इनके खिलाफ कार्रवाई के लिए अभियान छेड़ दिया है. हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर में प्रवेश के वक्त क्षमता से अधिक सवारी लाने वाली बसों की जांच, चालान और जब्त की कार्रवाई होगी.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news