अशोक चांदना के ट्वीट पर सियासत तेज, BJP ने 2023 चुनाव को लेकर बताया रुझान
Advertisement

अशोक चांदना के ट्वीट पर सियासत तेज, BJP ने 2023 चुनाव को लेकर बताया रुझान

Ashok Chandna Tweet Controversy: खेल मंत्री अशोक चांदना के एक ट्वीट ने सबको चौंका कर रख दिया है. मंत्री अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधते हुए लिखा है- जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सब कुलदीप रांका को दे दो.

अशोक चांदना के ट्वीट पर सियासत तेज

Chomu: खेल मंत्री अशोक चांदना के एक ट्वीट ने सबको चौंका कर रख दिया है. मंत्री अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधते हुए लिखा है- जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सब कुलदीप रांका को दे दो.

यह भी पढ़ें-बैठक में मचा 'गदर', हर वार्ड के लिए 80-80 लाख का बजट हुआ तय

इस ट्वीट के बाद बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर पर ट्वीट करके झड़ी लगा दी. बीजेपी नेताओं को भी ट्वीट के बाद बोलने का मौका मिल गया. राज्यसभा चुनाव से पहले ही सरकार मुश्किलों में घिरते नजर आ रही है. प्रेशर पॉलिटिक्स के चलते अपने ही विधायक मंत्री सरकार को घेर रहे हैं. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने विधायकी छोड़ने के लिए इस्तीफा पेश कर चुके हैं.

इस पूरे मामले को लेकर चुटकी लेते हुए बीजेपी के प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने 2023 के चुनाव से पहले ही रुझान आने शुरू हो गए हैं. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा के बाद अब खेल मंत्री अशोक चांदना ने जिस तरह से ट्वीट किया है. इस ट्वीट से यह साफ तौर पर नजर आता है कि कांग्रेस के मंत्री विधायक भी अधिकारियों से परेशान है.

उन्होंने कहा बीजेपी कई बार कह चुकी है कि सरकार के नुमाइंदे अफसर बीजेपी के विधायक और सांसदों के फोन नहीं उठा रहे हैं. तब हमें लगता था केवल बीजेपी नेताओं के साथ ऐसा हो रहा है, लेकिन अब इस ट्वीट के बाद लगता है कि अंदर खाने में कांग्रेस के नेता विधायक और मंत्री भी इस तरह से इतनी परेशान है. यह तो अब जगजाहिर हो गया है. निश्चित तौर पर कांग्रेस के नेता भी अब तो यह मानने लगे हैं कि आने वाले समय में 2023 में कांग्रेस की गिनी चुनी सीटें आएंगी, अब कांग्रेस में पलायन का दौर शुरू होने वाला है. कुछ दिनों बाद ही रुझान और तेजी से आएंगे जो सबके सामने होंगे.

Trending news