Rajasthan RAS Transfer: हाल ही RAS ट्रांसफर की लिस्ट जारी हुई है. ऐसे में एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि 17 RAS तबादला सूची में लापरवाही हुई या चूक?.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये उठ रहे सवाल


DOP संयुक्त सचिव अक्षय गोदारा के हस्ताक्षर से तबादला सूची जारी हुई. सवाल ये कि क्या कार्मिक विभाग ने अभी नए जिलों के हिसाब से पोस्टिंग नहीं की? सवाल ये कि कार्मिक विभाग नए जिलों को अभी अस्तित्व में नहीं मान रहा है?


बता दें कि जब दूदू और फलौदी नए जिले आ चुके अस्तित्व में हैं तो दूदू को (जयपुर) और फलौदी को (जोधपुर) में क्यों बताया गया? RAS जिनकी इन जगह पोस्टिंग हुई उन्हें क्या समझाया गया?



बता दें कि आदेश के अनुसार रवि विजय को ADM दूदू (जयपुर) लगाया गया है. कालूराम खौड़-ADM फलौदी (जोधपुर) लगाया गया है. जबकि जोधपुर से टूटकर फलौदी जिला बन चुका है. वहीं  जयपुर से टूटकर दूदू जिला बन चुका है. जबकि दूसरे नए जिलों के नाम से RAS अफसरों की पोस्टिंग हुई है.


बता दें कि हाल की में 22 आईएएस अफसरों के तबादले की सूचना जारी की गई है. वहीं 2 IAS को विशेषाधिकारी लगाया गया है. जयपुर ग्रामीण में विश्राम मीणा विशेषाधिकारी बने हैं.वहीं जोधपुर ग्रामीण में हरजीलाल अटल विशेषाधिकारी बने हैं. इसके अलावा 2 कलेक्टर को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. जयपुर कलेक्टर प्रकाशराज पुरोहित को जयपुर ग्रामीण का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. जोधपुर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता को जोधपुर ग्रामीण का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. वहीं 3 नए संभागों में संभागीय आयुक्त भी लगाए गए हैं.


ये भी पढ़ें- 


देसी नुस्खा:शिलाजीत बढ़ा देगा स्पर्म काउंट के साथ मर्दानगी, जानिए सेवन का तरीका


ये हो सकते हैं ios 17 में खास फीचर्स, जल्द होने जा रहा है इंतजार खत्म 


इन 9 टिप्स को अपनाकर पत्नी रख सकती हैं पति को खुश,क्लेश होगा खत्म


राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई