Rajasthan Weather: प्रदेश में ठंडी हवाओं ने दस्तक दी, आने वाले दिनों में मौसम में दिखेगा बदलाव; जानें अगले सात दिनों का हाल
Advertisement

Rajasthan Weather: प्रदेश में ठंडी हवाओं ने दस्तक दी, आने वाले दिनों में मौसम में दिखेगा बदलाव; जानें अगले सात दिनों का हाल

Rajasthan Weather Rain Prediction: प्रदेश में फरवरी के महीने में सुबह-शाम की ठंडक लगातार बनी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार, एक मार्च को एक नया पश्चिमी विक्षोभ बनेगा जिसके वजह से पारा गिरने के अनुमान है.

Rajasthan weather

Rajasthan Weather Rain Prediction: प्रदेश में फरवरी के महीने में सुबह-शाम की ठंडक लगातार बनी हुई है. सप्ताह के अंतिम दिनों में भी न्यूनतम तापमान सामान्य से कम बना हुआ है. हालांकि, 1 मार्च से मौसम में करवट के अनुमान मौसम विभाग ने लगाए है.  मौसम विभाग के अनुसार, एक मार्च को एक नया पश्चिमी विक्षोभ बनेगा जिसके वजह से पारा गिरने के अनुमान है.

  

26-27 फरवरी के दौरान राज्य में बादलों की आवाजाहीं
वहीं राजस्थान के लिए जयपुर मौसम केंद्र के लिए ताजा अपडेट में बताया है कि, एक और कमजोर पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावी होने से 26-27 फरवरी के दौरान राज्य में बादलों की आवाजाही रहेगी. जिससे कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है. जिसके बाद मार्च के प्रथम सप्ताह में एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से मेघगर्जन, कहीं-कहीं हल्की बारिश की  होने की संभावना है. रविवार को प्रदेश में सबसे कम तापमान सीकर में दर्ज किया गया. जयपुर में तापमान 12.4 डिग्री रहा.

Trending news