Rajya Sabha elections 2022 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगिरी से कांग्रेस ही अदृश्य हो जाएगी - राजेंद्र राठौड़
Advertisement

Rajya Sabha elections 2022 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगिरी से कांग्रेस ही अदृश्य हो जाएगी - राजेंद्र राठौड़

Rajya Sabha elections 2022 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगिरी से कांग्रेस ही अदृश्य हो जाएगी - राजेंद्र राठौड़राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि साल 2023 के चुनाव के बाद जितनी छोटी कार की सवारी होती है उतने होंगे कांग्रेस के सदस्य होंगे.

Rajya Sabha elections 2022 :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगिरी से कांग्रेस ही अदृश्य हो जाएगी - राजेंद्र राठौड़

Rajya Sabha elections : बाड़ाबंदी के दौरान भाजपा नेताओं ने कानून व्यवस्था को लेकर राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगिरी नहीं चल पाएगी, बल्कि जादू से कांग्रेस ही अदृश्य हो जाएगी. भाजपा प्रत्याशी घनश्याम तिवाड़ी और पार्टी समर्थित निर्दलीय सुभाषचंद्रा की जीत के प्रति भाजपा नेता आश्वस्त नजर आए.

बाड़ेबंदी के दौरान रिसोर्ट से बाहर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, रामलाल शर्मा और विधायक नरपत सिंह राजवी ने मीडिया से बातचीत करते हुए, अपनी दोनों सीटों की जीत के प्रति आश्वस्तता जाहिर की. राजेंद्र राठौड़ रामलाल शर्मा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को जमकर घेरा.

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पुलिस के बल पर विधायकों को डराया धमकाया जा रहा है. प्रदेश में बेटियों से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है, लेकिन पुलिस, नेताओं के पीछे लगी है. मकसद सिर्फ राज्यसभा चुनाव जीतना है. हम सारी व्यवस्थाओं के खिलाफ जनसंघर्ष करेंगे. कांग्रेस के सत्ता लोलुप चेहरे से नकाब उतारेंगे. राठौड़ ने कहा कि जादूगर की जादूगिरी से कांग्रेस अदृश्य होगी. साल 2023 में चुनाव के बाद जितनी छोटी कार में सवारी आती है, उतने सदस्य होंगे कांग्रेस के. 

वहीं भाजपा नेता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस खेमें में निर्दलीय और अन्य विधायकों के पहुंचने पर कहा कि कांग्रेस अंतर्कलह से जूझ रही है. दस जून को मतदान होगा तो हमारे दोनों प्रत्याशी जीतेंगे. विधायक चंद्रकांता मेघवाल को पुलिस नोटिस पर रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार इस तरह के हथकंडे अपना रही है वो गलत है, हम सहन नहीं करेंगे.

दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन कांग्रेस का शीर्ष नेता कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. चंद्रकांता भी दलित समाज से आने वाली महिला है, लेकिन शुरू से इस प्रकार की घटनाएं होती आ रही है. रामलाल शर्मा ने कहा कि गहलोत पैनल कोर्ट चल रहा है. जहां चाहे उस तरह की धाराएं लगाई जाती है करौली जोधपुर की घटना के आरोपी सलाखों के बाहर है. भाजपा विधायक नरपत सिंह राजवी ने भी भाजपा प्रत्याशी और समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमारी गणित है कि दोनों प्रत्याशी जीत जाएंगे, हालांकि उन्होंने गणित का खुलासा नहीं किया.

रिपोर्टर- विष्णु शर्मा

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव में डॉ सुभाष चंद्रा की होगी जीत - अर्जुनराम मेघवाल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news