Rajasthan NEET UG Counseling 2022: नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां देखें पूरी डिटेल
Advertisement

Rajasthan NEET UG Counseling 2022: नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां देखें पूरी डिटेल

NEET UG Counseling 2022: राजस्थान में राज्य की NEET UG काउंसलिंग 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने से अब इसकी तैयारियों को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है. 

फाइल फोटो.

Rajasthan NEET UG Counseling 2022: राजस्थान NEET UG काउंसलिंग 2022 को लेकर एक काम की खबर है, खबर ये है कि  NEET UG काउंसलिंग के लिए पंजियन शुरू हो चुका है. इसलिए बिना किसी देरी के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करें. आवोदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट rajneetug2022.in पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.  RUHS कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज, राजस्थान ने राज्य की NEET UG काउंसलिंग 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने से अब इसकी तैयारियों को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है. 

यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि राजस्थान NEET UG काउंसलिंग प्रक्रिया NEET UG मेडिकल एंड डेंटल एडमिशन / काउंसलिंग बोर्ड 2022, RUHS कॉलेज ऑफ डेंटल साइंसेज जयपुर द्वारा आयोजित होगी. इस बार सभी कैंडिडेट  18 अक्टूबर तक एमबीबीएस और बीडीएस में प्रवेश के लिए नीट काउंसलिंग के लिए पंजीकरण व फीस जमा कर सकते हैं.

राजस्थान एनईईटी यूजी काउंसलिंग के माध्यम से उम्मीदवारों को सरकारी,  राजमेस, झालावाड़, आरयूएचएस मेडिकल कॉलेज, एकेडमिक ब्लॉक, एसएमएस मेडिकल कॉलेज, जयपुर में सभी निजी मेडिकल कॉलेजों और सभी सरकारी डेंटल कॉलेज, जयपुर में दाखिला मिलेगा. इसलिए पूरी तैयारी के साथ समय पर पंजियन करें. और एक सकारात्म सोच के साथ इस क्षेत्र में जुट जाएं

राजस्थान NEET UG सीट मैट्रिक्स 16 अक्टूबर को जारी होगा यानि रविवार को. डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन (PwD, Defence/PM, NRI) के लिए अस्थायी सूची 19 अक्टूबर को जारी होगी. जबकि दस्तावेज़ सत्यापन प्रक्रिया 21 अक्टूबर को गवर्नमेंट डेंटल कॉलेज, सुभाष नगर, टीबी के पीछे. अस्पताल, जयपुर में चलेगी.

ये भी पढ़ें- देश में अब पहली बार मेडिकल की पढ़ाई भी हिंदी में होगी, हिंदी विश्वविद्यालय भोपाल ने तैयार की MBBS की तीन किताबें

 

Trending news