shukra gochar 2023: शुक्र गोचर से सिंह, मीन, तुला और कुंभ राशियों पर पड़ेगा ये असर, भूलकर ना करें ये काम
Advertisement

shukra gochar 2023: शुक्र गोचर से सिंह, मीन, तुला और कुंभ राशियों पर पड़ेगा ये असर, भूलकर ना करें ये काम

shukra gochar 2023: शुक्र गोचर (shukra gochar) की वजह से बहुत सी राशियों पर अनुकूल तो बहुतों पर प्रतिकूल असर पड़ता है. ऐसे में आप भी जानिए कि आपकी राशि पर शुक्र गोचर (shukra gochar) की वजह से कौन-कौन से बदलाव होने वाले हैं.

 

shukra gochar 2023: शुक्र गोचर से सिंह, मीन, तुला और कुंभ राशियों पर पड़ेगा ये असर, भूलकर ना करें ये काम

shukra gochar 2023: शुक्र गोचर (shukra gochar) की वजह से आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. आप अपने स्वास्थ्य के कारण परेशान रहेंगे. व्यापार में आपको आपके सहकर्मियों द्वारा क्षति होने की संभावना है. किसी भी वाहन को चलाते समय सतर्क रहें.

आज के लिए कर्क का राशिफल (Cancer Horoscope): आज, आप निष्फल बहसों में पड़ सकते हैं. यदि आप किसी नए काम की योजना बना रहे हैं, तो अब इसे रोकें. व्यापार सेक्टर में रिस्क लेने का समय अनुकूल नहीं है. लंबी यात्राओं से बचें और गाड़ी चलाते समय सतर्कता बरतें.

आज के लिए सिंह राशिफल (Leo Horoscope For Today): आज आप सामान्य रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आपकी स्वास्थ्य सुचारु रहेगी, आपको एक आध्यात्मिक व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जिसके मार्गदर्शन से आपके जीवन में लाभ होगा. व्यापार में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और परिवार में शुभ घटनाएं होंगी.

आज के लिए कन्या राशि का राशिफल (Virgo Horoscope For Today): आज आप व्यापार में एक बड़ा साझेदारी कर पाएंगे. आपका मन पूर्णतया सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा और आप परिवार और व्यापार में सम्मान का आनंद उठाएंगे. हालांकि, लोगों के साथ संवाद करते समय सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

आज के लिए तुला का राशिफल (Libra Horoscope For Today): आपको आज मानसिक तनाव और परिवार में झगड़े के कारण परेशानी होगी. पुरानी विवाद की संभावना है, किसी मित्र को खोने की संभावना है और नई व्यापारिक निर्णय को सतर्कता से विचार करने की आवश्यकता होगी. पत्नी के साथ अंतर बढ़ सकता है.

आज के लिए वृश्चिक का राशिफल (Scorpio Horoscope For Today): आपका दिन आज बेकार भागमभाग में बितेगा. आपके पूरे नहीं किए गए कार्य आखिरकार पूरे होंगे, आप धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं. कोई महत्वपूर्ण व्यापारिक लेनदेन केवल सतर्कता से विचार करने के बाद ही करें.

आज के लिए धनु का राशिफल  (Sagittarius Horoscope For Today): आपका आज अच्छा दिन होगा क्योंकि आपके पूरे नहीं किए गए काम पूरे होंगे, आप एक पुराने साझेदार से मिल सकते हैं, आप एक नया परियोजना शुरू कर सकते हैं, परिवार में विवाह ठीक किया जा सकता है, और आपको अपने साथी का प्यार और समर्थन मिलेगा.

आज के लिए मकर का राशिफल (Capricorn Horoscope For Today): आज आपके लिए एक शानदार दिन होगा क्योंकि आपका व्यापार लाभदायक होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप एक नई नौकरी शुरू करने की योजना पर काम कर सकते हैं क्योंकि आपको व्यापार सहयोगियों का समर्थन मिलेगा. इस बीच, नए कार या घर खरीदने के उच्च अवसर हो सकते हैं.

आज के लिए  कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope For Today): आपको आज अपनी बोलचाल पर नियंत्रण बनाए रखना चाहिए और बहस में शामिल होने से बचना चाहिए. आपके परिवारी जीवन में उच्च-नीच का अनुभव होगा, और आप किसी परियोजना पर काम करते हुए किसी विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं. हालांकि, आप आज शुरू किए गए काम को पूरा नहीं कर पाएंगे.

आज के लिए मीन का राशिफल (Pisces Horoscope For Today): आपके परिवार में कोई विशेष व्यक्ति अपने स्वास्थ्य में कमी का सामना कर सकता है, जिससे आप चिंतित होंगे. अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें और आज किसी से संवाद करते समय सतर्क रहें. परिवार में झगड़े आपको भारी काम से बाहर निकाल सकते हैं.

ये भी पढ़ें...

LSG vs MI Dream11 Prediction: मुंबई और लखनऊ के बीच एलिमिनेटर मैच आज, ये हो सकती है आपकी ड्रीम-11

Trending news