Tech News: मार्केट में Redmi 11 Prime लॉन्च होने को तैयार, जानिए क्या हैं फोन के फीचर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333732

Tech News: मार्केट में Redmi 11 Prime लॉन्च होने को तैयार, जानिए क्या हैं फोन के फीचर्स

Redmi 11 Prime के लॉन्च की पुष्टी कंपनी ने कर दी है. कंपनी का कहना है कि  6 सितंबर, 2022 को ये मोबाइल लॉन्च होगा. साथ ही इस डिवाइस के साथ  Amazone माइक्रोसाइट के बारे में भी बात की गई है. ये स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो जी 99 एसओसी के साथ उतारा जाएगा.

Tech News: मार्केट में Redmi 11 Prime लॉन्च होने को तैयार, जानिए क्या हैं फोन के फीचर्स

Redmi New Mobile: Redmi 11 Prime के लॉन्च की पुष्टी कंपनी ने कर दी है. कंपनी का कहना है कि  6 सितंबर, 2022 को ये मोबाइल लॉन्च होगा. साथ ही इस डिवाइस के साथ  Amazone माइक्रोसाइट के बारे में भी बात की गई है. ये स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो जी 99 एसओसी के साथ उतारा जाएगा. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी और  50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. Redmi ने अमेजन पर एक माइक्रोसाइट लाइव की है जिसमें स्मार्टफोन की डीटेल्स है. फ्रंट में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ ये स्मार्टफोन आएगा.साथ ही फोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है.

Redmi 11 Prime के डिजाइन के बारे में जानकारी दी गई है. इस स्मार्टफोन में टेक्सचर्ड बैक पैनल और सेफ्टी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. हालांकि फोन की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है.  

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब इस सरकारी Application का मिलेगा एक्सेस

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

स्मार्टफोन के रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में कैमरा मॉड्यूल है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश है. बताया जा रहा है कि ये हैंडसेट तीन रंगों ग्रीन, पर्पल और ब्लैक में आएगा. साथ ही  Redmi 11 Prime 5G भी 06 सितंबर को आएगा. ये स्मार्टफोन डुअल-सिम 5G मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC को सपोर्ट करता है. साथ ही 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा. कैमरे की बाद करें तो इस स्मार्टफोन में  50MP का डुअल बैक कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरों के लिए वाटर-ड्रॉप नॉच होगा. ये फोन ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में आ सकता है. फोन के फीचर्स दमदार होंगे. लोगों को उम्मीद है कि इस फोन की कीमत भी उनके बजट में होगी.

Trending news