Zodiac Sign : कल शाम बुध परिवर्तन के बाद तीन राशि वाले प्रमोशन-इंक्रीमेंट के लिए रहें तैयार
Advertisement

Zodiac Sign : कल शाम बुध परिवर्तन के बाद तीन राशि वाले प्रमोशन-इंक्रीमेंट के लिए रहें तैयार

वैदिक ज्योतिष (Astrology) के अनुसार ग्रह से जुड़ी राशियों (Zodiac Sign)सीधे तौर पर ग्रहों की चाल बदलने पर प्रभावित होती है. कुछ पर ये प्रभाव सकारात्मक तो कुछ पर नकारात्मक होता है. ऐसा ही एक परिवर्तन कल यानि की 27 फरवरी 2023 को शाम 4 बजकर 33 मिनट पर होने जा रहा है. जब बुध ग्रह (budh parivartan)का कुंभ में गोचर होगा. ये परिवर्तन तीन राशियों को एप्रेजल( appraisal) टाइम में बहुत फायदा दे सकता है.

 

Zodiac Sign : कल शाम बुध परिवर्तन के बाद तीन राशि वाले प्रमोशन-इंक्रीमेंट के लिए रहें तैयार

Zodiac Sign : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 27 फरवरी यानि की कल शाम को 4 बजकर 33 मिनट पर शनि की राशि में कुंभ में बुध ग्रह आएंगे. जिससे तीन राशियों का करियर उड़ान भरेगा. 16 मार्च तक इस राशि में बुध रहेंगे और इन राशियों के जातकों को भरपूर फायदा देंगे.

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह से जुड़ी राशियों सीधे तौर पर ग्रहों की चाल बदलने पर प्रभावित होती है. कुछ पर ये प्रभाव सकारात्मक तो कुछ पर नकारात्मक होता है. ऐसा ही एक परिवर्तन कल यानि की 27 फरवरी 2023 को शाम 4 बजकर 33 मिनट पर होने जा रहा है. जब बुध ग्रह (budh parivartan)का कुंभ में गोचर होगा. ये परिवर्तन तीन राशियों को एप्रेजल( appraisal) टाइम में बहुत फायदा दे सकता है.

आपको बता दें कि बुध जिस राशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं. वहां पहले से ही सूर्य और शनि बैठे हैं. ऐसे बुध, सूर्य और शनि की ये युति तीन राशियों के लिए समय को बदलने वाली होगी. अगर बुरा वक्त चल रहा था तो अब अच्छे दिन आने ही वाले हैं.

सिंह राशि (Leo)
आपका करियर उड़ान भरेगा और अपनी कार्यक्षमता से आप अलग पहचान बना सकेंगे. कानून या इंवेस्टमेंट से जुड़े मामलों का काम करने वाले लोगों को नये प्रोटेक्ट हाथ लग सकते हैं, जो भविष्य के लिए बहुत लाभदायक रहेगा. आप अपने पीआर को स्ट्रांग कर फायदे में रहेंगे. लेकिन इस बीच अपने लाइफ पार्टनर के साथ संयमित व्यवहार करें. आपको थोड़ा समय उन्हे भी देना चाहिए , ताकि परिवार साथ रहे.

वृषभ राशि (Taurus)
बिजनेस करते हैं तो बहुत शानदार समय रहने वाला है. धन योग बनने से आपको खूब फायदा होगा. नौकरीपेशा लोगों की इंक्रीमेंट और प्रमोशन होगा. लेकिन पैसों को निवेश से जुड़ा कोई भी मामला लापरवाही के साथ ना लें, इससे आपको नुकसान हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथा आपका रिश्ता और मजबूत होगा. मानसिक रूप से खुद को शांत महसूस करेंग जिससे काम बढ़िया कर पाएंगे और कार्यक्षेत्र में तारीफ भी मिलेगी.

मकर राशि (Capricorn)
आपका सौभाग्य बढ़ता जाएगा. आपकी शानदार सोच भविष्य में कारगर होगी. नौकरीपेशा हैं तो बढ़िया इंक्रीमेंट और प्रमोशन आपका इंतजार कर रहा है. बिजनेस करते हैं तो बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है जो फायदेमंद रहेगी. ये समय आपके लिए लकी है इसका भरपूर प्रयोग करें. आपके आय के साधन भी बढ़ेंगे और बजत भी खूब होगी. पूरे विवाद निपटने से मानसिक शांति मिलेगी.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है )

Trending news