UP ATSने अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले पकड़े सीकर-झुंझुनू के तीन संदिग्ध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2069156

UP ATSने अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले पकड़े सीकर-झुंझुनू के तीन संदिग्ध

सीकर यूपी एटीएस द्वारा अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया है जिन तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया ह उनमें दो सीकर जिले के जाजोद थाना इलाके के जाजोद गांव के रहने वाले हैं तो वहीं एक झुंझुनू जिले का रहने वाला है जो दो सीकर जिले के रहने वाले हैं उन

UP ATSने अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले पकड़े सीकर-झुंझुनू के तीन संदिग्ध

Sikar News: सीकर यूपी एटीएस द्वारा अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा से पहले तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया है जिन तीन संदिग्ध को गिरफ्तार किया ह उनमें दो सीकर जिले के जाजोद थाना इलाके के जाजोद गांव के रहने वाले हैं तो वहीं एक झुंझुनू जिले का रहने वाला है जो दो सीकर जिले के रहने वाले हैं उनमें शंकर लाल दुसाद उर्फ शंकर जाजोद जो जाजोद थाना इलाके के जाजोद गांव का रहने वाला है.

वहीं प्रदीप पूनिया पुत्र राजेंद्र सिंह पूनिया ढालियावास थाना जाजोद जिला सीकर का रहने वाला है इनमें से शंकर जाजोद के खिलाफ पहले भी सीकर जिले में कई मामले दर्ज है तो वहीं प्रदीप पनिया के पहले कोई मामला दर्ज नहीं होने की बात सामने आई है पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि अयोध्या कि यूपी एटीएस का जो प्रेस नोट जारी हुआ है उसे जानकारी मिली है कि सीकर के मूल निवासी शंकर जाजोद और उसके एक और अन्य साथी जो प्रदीप पूनिया दो तो सीकर के रहने वाले हैं. हालांकि यह काफी लंबे समय से जयपुर में निवासरत है और शंकर यादव के खिलाफ लगभग 9 मुकदमें पूर्व में दर्ज है.

इलेक्शन के बाद भी और इलेक्शन संपन्न होने के पश्चात अभी 11 जनवरी को भी पीएचक्यू के अभियान चलाए गए. उसके अंतर्गत. धारा 110 सीआरपीसी में पाबंद किया गया था. प्रदीप पुनिया के विरुद्ध कोई आपराधिक रिकॉर्ड है नहीं और यूपी एटीएस ने अयोध्या के पास गिरफ्तार करना उनके प्रेस नोट से मालूम हुआ है.

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Trending news