VDO Recruitment Exam: ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का आयोजन, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1057475

VDO Recruitment Exam: ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा का आयोजन, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

VDO Recruitment Exam: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा (Village Development Officer Recruitment Exam) के अंतिम दो चरणों की परीक्षा का आयोजन आज किया जा रहा है.

ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा

Jaipur: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा (Village Development Officer Recruitment Exam) के अंतिम दो चरणों की परीक्षा का आयोजन आज किया जा रहा है. 3 हजार 896 पदों पर आयोजित हो रही इस भर्ती परीक्षा को चार चरणों में आयोजित करवाया जा रहा है. पहले दो चरणों की परीक्षा का आयोजन जहां 27 दिसम्बर को करवाया गया तो वहीं 28 दिसम्बर को भी सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से 4.30 बजे तक तीसरे और चौथे चरण का आयोजन करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Jaipur : प्रभुलाल सैनी का गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

प्रदेश में बिना नेटबंदी के कड़ी सुरक्षा के बीच ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा (VDO Exam) के अंतिम दो चरणों की परीक्षा का आयोजन आज करवाया जा रहा है. पहले दो चरण की परीक्षा जहां शांतिपूर्ण सम्पन्न हुई तो वहीं अब अंतिम दो चरणों की परीक्षा को लेकर भी बोर्ड पूरी सतर्कता बरते हुए हैं. सुबह परीक्षार्थियों को कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा केन्द्रों पर प्रवेश दिया गया. तो वहीं आज कड़ाके की सर्दी को देखते हुए बच्चों को स्वैटर और जैकेट में हल्की राहत देते हुए नजर आए. इसके साथ ही परीक्षार्थियों ने भी पहले आयोजित दो चरणों की परीक्षा का स्तर मिला जुला होने के चलते थोड़ी राहत की सांस ली है.

Trending news