Goldy Brar: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा- सलमान खान को जरूर मारेंगे, माफ नहीं करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756950

Goldy Brar: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा- सलमान खान को जरूर मारेंगे, माफ नहीं करेंगे

Goldy Brar Death threat To Salman Khan:  गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने एक इंटरव्यू में कहा कि काले हिरण के शिकार के लिए सलमान खान को माफ नहीं किया जाएगा. Salman Khan को जरूर मारेंगे. Goldy Brar ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के हत्या की बात भी कबूल की है.

 

Goldy Brar: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कहा- सलमान खान को जरूर मारेंगे, माफ नहीं करेंगे

Goldy Brar To Salman Khan: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान ने बिश्नोई समाज की भावनाओं को आहत किया है. उन्होंने 1998 में काले हिरण की हत्या की, इसलिए Salman Khan को जरूर मारेंगे. गोल्डी ने कहा कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पवित्र मानता है. इसलिए उन्हें माफ नहीं किया जाएगा. 

एक इंटरव्यू में Goldy Brar ने कहा है कि उन्होंने गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या की है, और Salman Khan को जरूर मारेंगे. रिपोर्ट के अनुसार Goldy Brar कनाडा शुफ्ट हो गया है. ये बयान सलमान खान को पिछले कुछ महीनों में कई धमकी वाले कॉल और पत्रों के मिलने के बाद आया है, जिसके चलते मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सलमान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था माफ नहीं करना- गोल्डी

गोल्डी ने कहा कि Salman Khan को मारना उनका जीवन का लक्ष्य है. गोली बोला- "भैया साहब (लॉरेंस बिश्नोई ) ने कहा था कि उन्हें माफ नहीं करना है. जब वह माफी मांगेंगे तब माफ किया जाएगा." "हमने पहले भी कहा है, यह सिर्फ सलमान खान  के बारे में नहीं है. हम अपने दुश्मनों के खिलाफ जब तक जीवित हैं, तब तक अपने प्रयासों को जारी रखेंगे. सलमान खान (Salman Khan) हमारा लक्ष्य है, इसमें कोई संदेह नहीं है. हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे, तब आपको पता चलेगा," 

सिद्धू मूसेवाला को सबक सिखाना जरूरी था- बराड़

गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या को भी कुबूल किया. गोल्डी ने कहा कि उसे सबक सिखाने की जरूरत थी, क्योंकि वह बहुत अहंकारी हो गया था. " Sidhu Moosewala एक एरोगेंट आदमी था. उसने अपनी राजनीतिक और धन की ताकत का दुरुपयोग किया. उले सबक सिखाना जरूरी था, और उन्हें सिखाया गया," 

यह भी पढ़ें...

15 अगस्त को लॉन्च होगी 5 डोर वाली महिंद्रा "थार", शामिल होंगे ये शानदार फीचर्स

Trending news