Online Fraud को पकड़ने पहुंची पुलिस तो, गांव वालो ने किया हमला
Advertisement

Online Fraud को पकड़ने पहुंची पुलिस तो, गांव वालो ने किया हमला

विवरण- मामला गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र के सैमला खुर्द गांव का है जहां पर पश्चिम बंगाल से ऑनलाइन फ्रॉड के मामले में पुलिस के लोग पुलिस थाना गोविंदगढ़ पहुंचे. 

पुलिस पर किए पथराव.

Ramgarh: विवरण- मामला गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र के सैमला खुर्द गांव का है जहां पर पश्चिम बंगाल से ऑनलाइन फ्रॉड के मामले में पुलिस के लोग पुलिस थाना गोविंदगढ़ पहुंचे. जहां थाना अधिकारी सुरेश सिंह पहाड़िया एवं एएसआई श्यामलाल सहित पुलिस के जवान सैमला खुर्द गांव में पहुंचे और संदिग्ध लोगों के बारे में पूछताछ कर ही रहे थे कि गांव की महिलाओं के द्वारा पथराव किए जाने लगा और लाठियों से हमला कर दिया. जिसमें गाड़ी का ड्राइवर एवं पश्चिम बंगाल से आए हुए पुलिस के जवान सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिन्होंने बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई.

घटना की सूचना मिलने पर रात्रि को ही अलवर जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया एवं पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह पुलिस उपाधीक्षक कमल प्रसाद मीणा बड़ौदा मेंव थाना जाब्ता, लक्ष्मणगढ़ थाना जाब्ता, रामगढ़ थाना जाब्ता गोविंदगढ़ पहुंचे और सैमला खुर्द गांव में दबिश दी गई. जहां से पुलिसकर्मियों को निकाला गया लेकिन तब तक सभी लोग वहां से भाग चुके थे. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोविन्द गढ़ में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: नई दुल्हन की स्पेशल चाय ने उड़ाए ससुराल वालों के होश, फिर रात को आए दो लड़के...

गौरतलब है कि ऑनलाइन फ्रॉड के मामले में सेमला खुर्द गांव विख्यात है जहां पर ऑनलाइन फ्रॉड के मामले में कई गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं लेकिन ऑनलाइन फ्रॉड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इन लोगों का भय इस कदर खुल चुका है कि अब पुलिस पर भी हमला करने से यह नहीं चूक रहे हैं. पुलिस के द्वारा प्रातकाल जब घरों की तलाशी ली गई तो आरोपियों के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए नजर आए. इसकी हार्ड डिक्स मौके से गायब दिखी. ऑनलाइन फ्रॉड करने वाले लोग इस कदर हाईटेक हो चुके हैं अपनी सुरक्षा के लिए इंतजाम करके रखते हैं.

पश्चिम बंगाल से पुलिस टीम आई थी इन्वेस्टिगेशन के लिए उनके यहां एक प्रकरण दर्ज हुआ 11 जनवरी 2022 को उसमें हमारे यहां से सैमला खुर्द इलाके से कुछ आरोपी थे जिनकी लोकेशन यहां आ रही थी. लोकेशन के आधार पर वह यहां पर आए थे लोकल पुलिस से उन्होंने इमदाद मांगी क्योंकि बाहर की पुलिस है इसलिए हमारा दायित्व बन जाता है कि उनका अपराधी हमारे इलाके में वास कर रहा है या रह रहे है. उनकी मदद करने के सिलसिले में लोकल पुलिस मय एसएचओ जाब्ते के उनके साथ गए थे.

यह भी पढ़ें: Mundawar Weather Update: मौसम ने बदली करवट, किसानों के माथे पर दिखी चिंता की लकीरें

गांव के कुछ लोगों ने और जो आरोपी उसके परिवार जनों ने बाहर की पुलिस है यह देखा और यह देखा कि वहां फ्रॉड में पहले भी कई आदमी गांव के बंद हैं जिनकी जमानत नहीं हुई इसी बात में आवेश में आकर फिर पकड़ लेंगे तो जमानत नहीं होगी. आवेश में आकर पुलिस के साथ उन्होंने बदतमीजी की और पथराव किया हां यह बात सही है कि पुलिस वालों को छोटी मोटी चोट आई हैं पर ऐसी कोई गंभीर बात नहीं है.

पुलिस क्या एक्शन लेगी ?
बिल्कुल मुलजिम को गिरफ्तार करेंगे. रात को ही हमारे द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. एसपी साहब एवं कलेक्टर साहब रात को ही मौके पर पहुंचे थे. जल्द ही मुस्लिमों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news