Rajasthan Budget Session: क्यों खुद सीएम गहलोत पहुंचे वसुंधरा राजे के पास, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Rajasthan Budget Session: क्यों खुद सीएम गहलोत पहुंचे वसुंधरा राजे के पास, जानिए पूरा मामला

राजनीति में कोई स्थाई दोस्त और कोई स्थाई दुश्मन नहीं होता ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब आज विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बीच बातचीत होती दिखी. 

Rajasthan Budget Session: क्यों खुद सीएम गहलोत पहुंचे वसुंधरा राजे के पास, जानिए पूरा मामला

Rajasthan Budget Important Points: राजनीति में कोई स्थाई दोस्त और कोई स्थाई दुश्मन नहीं होता ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब आज विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बीच बातचीत होती दिखी. विधानसभा स्थगित होने पर गहलोत खुद राजे की सीट के पास पहुंचे और कहा कि आप लोग बैठकर भी विरोध कर सकते थे.

आगे भी पढ़ें: Rajasthan Vidhan Sabha Budget Session: आज से बजट सत्र शुरू, जानें क्यों भाजपा विधायक काली पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे

सीएम ने टेबल से ब्लैक पेपर उठाकर कहा कि बैठे बैठे ही आप इसे दिखा देते तो आपकी मांग दर्ज हो जाती साथ ही सीएम ने कहा कि मैं इशारा कर रहा था. आप लोग बैठ जाओ, फिर ये पेपर दिखाओ. वही सत्र की शुरूआत से पहले ही कुछ नेता किसानों के कर्ज, बेरोजगारों को नौकरी और रीट मामले को लेकर अनोखा प्रदर्शन करते विधानसभा के बाहर भी देखे गये.

आगे भी पढ़ें: हंगामेदार होगा राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र, अनोखे तरीके से विरोध दर्ज करा रहे नेता

आपको बता दें कि आज राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ. पहले दिन राज्यपाल कलराज मिश्र का अभिभाषण हुआ. जिसमें एक साल की उपलब्धियों को सदन के पटल पर रखा गया और विपक्ष ने अपना विरोध दर्ज कराया. जिसके पहले से ही आसार दिख रहे थे. विधानसभा सत्र को लेकर भाजपा विधायक दल की कल हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में विधानसभा के ना पक्ष लॉबी में बैठक हुई थी . जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता राजेंद्र राठौड़ सहित भाजपा के विधायकों ने मिल कर सरकार को घेरने की रणनीति बनायी थी.

Trending news