गृहमंत्री अमित शाह का कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और टीना डाबी ने किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344503

गृहमंत्री अमित शाह का कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और टीना डाबी ने किया स्वागत

गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे. शाह जैसलमेर भारतीय वायुसेना के स्टेशन में विशेष विमान द्वारा पहुंचे. एयरफोर्स स्टेशन पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शाह को जोधपुरी साफा पहना कर स्वागत किया. इस दौरान जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने शाह की अगुवाई की.

गृहमंत्री अमित शाह का कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और टीना डाबी ने किया स्वागत

Jaisalmer: भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे. शाह जैसलमेर भारतीय वायुसेना के स्टेशन में विशेष विमान द्वारा पहुंचे. एयरफोर्स स्टेशन पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शाह को जोधपुरी साफा पहना कर स्वागत किया. इस दौरान BSF के अधिकारियो और जैसलमेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने शाह की अगुवाई की. इस दौरान जैसलमेर भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. वायुसेना के स्टेशन पर अमित शाह ने बीजेपी के कार्यकर्त्ताओ से चर्चा की. वायुसेना स्टेशन से वे सीमा सुरक्षा बल के डाबला साउथ सेक्टर रवाना हुए जहां वे बीएसएफ ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट में रात्रि विश्राम करेंगे.

यह भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

शाह कल जाएंगे तनोट
गृह मंत्री अमित शाह कल सुबह BSF ऑफिसर्स इन्स्टीट्यूट डाबला से 9 बजे तनोट माता मन्दिर के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे. अमित शाह तनोट मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद वे तनोट मंदिर परिसर में पर्यटन विकास केंद्र की आधारशिला भूमि पूजा करके रखेंगे. शाह तनोट माता मंदिर परिसर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वे तनोट से सुबह 10:35 पर हेलीकॉप्टर से एयरफोर्स स्टेशन जैसलमेर पहुंचेंगे और यहां से सुबह 11:10 बजे जोधपुर एयरपोर्ट के लिए हवाई जहाज से उड़ान भरेंगे.

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

Trending news