Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224293

Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

जैसलमेर जिले के चांधन कस्बे में कल शाम को हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. एक युवक पर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने फायर किया.

बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग

Jaisalmer: जैसलमेर जिले के चांधन कस्बे में कल शाम को हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. एक युवक पर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने फायर किया. मगर निशाना चूक जाने की वजह से युवक बच गया। घटना की जानकारी मिलने पर लाठी थाना पुलिस और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची मगर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते की फायरिंग
सदर थानाधिकरी देवकिशन ने जानकारी देते बताया कि शुक्रवार शाम को चांधन कस्बे के बाजार में गेनाराम भील निवासी भैरवा पर लतीफ़खा और उसके साथ आए 2 अन्य युवकों ने फायरिंग की. गेना राम ने दौड़कर अपनी जान बचाई. करीब 2 से 3 बार फायर करने की बात सामने आ रही है. फायरिंग के बाद तीनों युवक बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. पुलिस को जानकारी मिलने पर हम मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. 

बताया जा रहा है कि दोनों युवकों गेनाराम और लतीफ़ के बीच कोई पुरानी रंजिश है जिसके चलते पहले भी मारपीट आदि के मुकदमे हो रखे हैं. अब फायरिंग की घटना के बाद लतीफ़ अपने साथियों के साथ फरार हो गया है. पुलिस सरगर्मी से फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है. 
यह भी पढ़ें- Gold Price Update: सोना और चांदी के दामों में भारी गिरावट, खरीदने से होगा फायदा, जानें ताजा भाव

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news