Jaisalmer News: नाले में फंसे ट्रक को क्रेन की मदद से निकाला
Advertisement

Jaisalmer News: नाले में फंसे ट्रक को क्रेन की मदद से निकाला

Jaisalmer News: जैसलमेर के लाठी कस्बे में शुक्रवार सुबह एक पत्थरों से भरे हुए ट्रक असंतुलित होकर पलटी खा गया. हादसे में ट्रक का खलासी ट्रक के निचे दब गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. खलासी को प्राथमिक उपचार के लिए लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. लाठी पुलिस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

 

file photo

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी कस्बे के मुख्य बाजार में पिछले लंबे समय से क्षतिग्रस्त नाले व‌ पुलों से आए दिन दुर्घटना होती रहती है. शुक्रवार सुबह भी क्षतिग्रस्त पड़े पुलिये के ऊपर से गुजरते एक पत्थरों से भरे हुए ट्रक का टायर धंस गया, जिससे ट्रक असंतुलित होकर पलटी खा गया. हादसे में ट्रक का खलासी ट्रक के निचे दब गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों की ओर से क्रेन की मदद से बाहर उसे बाहर निकाला गया. तथा उपचार के लिए लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल खलासी को बेहतरीन उपचार के लिए जोधपुर रेफर कर दिया गया. 

यह भी पढ़े: ट्रांसफार्मर की चिंगारी से आग लगने से लाखों का नुकसान, जानें पूरी खबर

लाठी पुलिस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार एक पत्थरों से भरा हुआ ट्रक राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 11 के पुलिस को पार‌‌ कर रहा था. इस दौरान पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण ट्रक के अगले टायर पुलिए के अंदर धंस गए. जिससे ट्रक असंतुलित होकर पलट गया. घटना के दौरान ट्रक का खलाशी जोधपुर जिले के कुई गांव निवासी राकेश 18‌ वर्ष पुत्र सुरजमल दर्जी ट्रक के नीचे दब गया. अचानक हुए धमाके से बाजार में अफरा तफरी मच गई.

यह भी पढ़े: रॅाग साईड से आ रहे ट्रक एक्सीडेंट में दो युवक गंभीर घायल 

 

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण घटना स्थान पर पहुंचे. ग्रामीण ने खलाशी को बाहर निकलने का प्रयास किया. लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. ऐसे में उन्होंने क्रेन को बुलाया तथा क्रेन की मदद से ट्रक को ऊंचा करने के बाद 1 घंटे की कड़ी मस्कट के बाद ट्रक के नीचे से खलासी को बाहर निकाला गया. और उसे  लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा प्राथमिक उपचार करवाया गया. घायल खलासी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से सहायक उप निरीक्षक कालू सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर, उन्होंने घटनाका का निरीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की हैं.

Trending news