Jaisalmer News: पोकरण में रेलवे की बिजली लाइन से एक की मौत, जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2197426

Jaisalmer News: पोकरण में रेलवे की बिजली लाइन से एक की मौत, जांच शुरू

Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण कस्बे के रेलवे स्टेशन पर खड़े एक रेल डिब्बे के ऊपर से बिजली की लाइन निकल रही थी. इसी के संपर्क में आने से करंट लगने से युवक की मौत हो गई है. 

 

बिजली करंट से युवक की मौत.

Jaisalmer News: जैसलमेर के पोकरण कस्बे के रेलवे स्टेशन पर खड़े एक रेल डिब्बे के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन की चपेट में आने से एक जने की मौत हो गई.जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर दो प्लेटफार्म बने हुए है और एक यार्ड बना हुआ है.

यार्ड पटरी पर रेलवे विद्युतीकरण के उपयोग लिए जाने वाले उपकरणों की रेलगाड़ी का इंजिन व डिब्बा खड़ा था.मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे विद्युतीकरण का कार्य कर रही कार्यकारी एजेंसी का कार्मिक फलोदी जिले के ओसियां थानांतर्गत हरलाई निवासी जगदीश (45) पुत्र प्रभुराम लौहार यार्ड में खड़े डिब्बे के ऊपर सोने के लिए गया था.

पोकरण थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी

इस दौरान ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन की चपेट में आ गया और हाई वॉल्टेज का करंट लगने के कारण आग लग गई.इस दौरान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े लोगों ने रेलवे अधिकारियों व पुलिस को सूचना दी. रेलवे की ओर से बिजली आपूर्ति बंद करवाई गई और आग पर काबू किया गया. सूचना पर नगरपालिका की दमकल भी मौके पर पहुंची.

इसके साथ थानाधिकारी राजूराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और रामदेवरा से जीआरपी बल भी पोकरण स्टेशन पर पहुंचा. मौके पर रेलवे अधिकारियों व कार्मिकों की भीड़ लग गई. वहीं, इस घटना की जीआरपी पुलिस व पोकरण थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नेहरू ने कहा था, 'भारत 2nd, चीन 1st' ऐसा बयान देने वाले एस जयशंकर आज बीकानेर में, अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में करेंगे सभा

 

Trending news