कश्मीरी युवक प्रतिबंधित क्षेत्र में ले रहे थे चंदा, खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ
Advertisement

कश्मीरी युवक प्रतिबंधित क्षेत्र में ले रहे थे चंदा, खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ

2 कश्मीरी युवकों को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि, दोनों चंदा इकट्ठा कर रहे थे. पुलिस दोनों युवकों को परमिशन के बिना प्रतिबंधित क्षेत्र में घूमने पर थाने लेकर आई. पूछताछ के बाद युवकों को संयुक्त जांच कमेटी को सौंपा गया है.

कश्मीरी युवक प्रतिबंधित क्षेत्र में ले रहे थे चंदा, खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ

Jaisalmer: सरहदी इलाके से 2 कश्मीरी युवकों को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि, दोनों चंदा इकट्ठा कर रहे थे. पुलिस दोनों युवकों को परमिशन के बिना प्रतिबंधित क्षेत्र में घूमने पर थाने लेकर आई. पूछताछ के बाद युवकों को संयुक्त जांच कमेटी को सौंपा गया है. दोनों से जिले में काम कर रही सभी सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

रामगढ़ थानाधिकारी अचलाराम ढाका ने बताया कि शुक्रवार शाम को खुईयाला पुलिस चौकी को सूचना मिली थी कि सरहद के प्रतिबंधित गांव खुईयाला में 2 कश्मीरी युवक घूम रहे हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों युवकों को पकड़कर पूछताछ की. जिसमें जमील इकबाल (23) पुत्र जलालदीन और मारुफ हुसैन (25) पुत्र कमरदीन बताया. दोनों कश्मीर के पुंछ इलाके के रहने वाले हैं.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

खुईयाला पुलिस रामगढ़ थाने में दोनों के पकड़े जाने की जानकारी दी. रामगढ़ पुलिस दोनों को थाने लेकर आई. पूछताछ में युवकों ने परमिशन के बिना प्रतिबंधित क्षेत्र में घूमना बताया. इस पर दोनों को संयुक्त जांच कमेटी को सौंपा गया. सुरक्षा एजेंसियां कश्मीर से जैसलमेर के सरहदी प्रतिबंधित इलाके में आने को लेकर पूछताछ करेगी.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

Trending news