भीनमाल में भाजपा का जिलास्तरीय धरना दूसरे दिन जारी, सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन, सड़कों के खड्डे भरे जाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218888

भीनमाल में भाजपा का जिलास्तरीय धरना दूसरे दिन जारी, सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन, सड़कों के खड्डे भरे जाएंगे

जालोर जिले में पानी, बिजली और सड़क सहित विभिन्न मूलभूत समस्याओ के निराकरण की मांग को लेकर भाजपा जालोर द्वारा भीनमाल-जालोर मार्ग पर स्थित 72 जिनालय के सामने आयोजित अनिश्वितकालीन धरना जारी रहा. इस दौरान धरनास्थल पर राज्य की अशोक गहलोत सरकार के लिए सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया.

भीनमाल-जालोर मार्ग पर अनिश्वितकालीन धरना प्रदर्शन जारी.

Bhinmal: जालोर जिले में पानी, बिजली और सड़क सहित विभिन्न मूलभूत समस्याओ के निराकरण की मांग को लेकर भाजपा जालोर द्वारा भीनमाल-जालोर मार्ग पर स्थित 72 जिनालय के सामने आयोजित अनिश्वितकालीन धरना प्रदर्शन दूसरे दिन सोमवार को बारिश के बावजूद जारी रहा. इस दौरान धरनास्थल पर राज्य की अशोक गहलोत सरकार के लिए सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाग लिया.

अशोक गहलोत सरकार आमजन को गुमराह कर रही-  श्रवणसिंह राव बोरली
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने कहा कि राज्य की कांग्रेस नीत अशोक गहलोत सरकार थोपले वादे और कागजी घोषणा कर आमजन को गुमराह कर रही है. जबकि हकीकत में जमीन स्तर पर कोई कार्य नहीं हो रहा है. राव ने कहा कि सोमवार को भगवान से राज्य सरकार के लिए सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया है, ताकि भगवान उनको जनता से किए वादों के अनुरूप कार्य करने के लिए सद्बुद्धि प्रदान कराये. पूर्व जिला प्रमुख बन्नेसिंह गोहिल ने अशोक गहलोत सरकार पर कर्ज माफी के नाम प्रदेश के किसानों के साथ धोखा करने और केन्द्र सरकार द्वारा जारी पीएम आवास की राशि रोकने का आरोप लगाया.

सरकारी कार्यालयों में रिश्वत के बिना कोई कार्य नहीं - वरिष्ठ भाजपा नेता मंगलसिंह सिराणा
वरिष्ठ भाजपा नेता मंगलसिंह सिराणा ने कहा कि प्रदेश में सरकार की शह पर भ्रष्ट्राचार दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. सरकारी कार्यालयों में रिश्वत के बिना कोई कार्य नहीं हो रहा है. अब ऐसा महूसस हो रहा है कि रिश्वत कांग्रेस के राज में कानून बन गया है. पूर्व नपा अध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने कहा कि नर्मदा परियोजना का पानी उपलब्ध करवाने के नाम पर सरकार और प्रशासन आमजन के साथ धोखा कर रही है. बार-बार धरना प्रदर्शन और सरकार द्वारा आश्वासन के बावजूद पानी उपलब्ध नहीं हो रहा है. जिसका जवाब जनता आने वाले समय में देगी.

जिलेभर में पेयजल का भारी संकट- कोरा सरंपच खेमराज देसाई
कोरा सरंपच खेमराज देसाई ने कहा कि जिलेभर में पेयजल का भारी संकट बना हुआ है. पशुओं के लिए पानी नसीब नहीं हो रहा है, लेकिन प्रशासन व सरकार की आंखे नहीं खुल रही है. भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष धुखाराम राजपुरोहित ने कहा कि प्रदेश में अघोषित विघुत कटौती, बिजली बिलो में भारी वर्दी और विघुत कनेक्शन के सामान के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है. इस दौरान राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों और ठप विकास कार्यों को लेकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश प्रकट किया.

ये भी पढ़ें- सेंधाराम की मौत को लेकर प्रदर्शन, प्रशासन को 26 जून तक का दिया अल्टीमेटम

जिला महामंत्री हरीश राणावत के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद
इस अवसर पर जिला महामंत्री हरीश राणावत, विहिप के पूर्व जिलाध्यक्ष नरिंगाराम पटेल, किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मकनाराम चौधरी, जिला उपाध्यक्ष ठाकराराम मेघवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता शेखर व्यास, बद्रीनारायण गौड, जिला मंत्री पवनी मेघवाल, सुशीला सेन, भीनमाल नगरध्यक्ष महेंद्र सोलंकी, भीनमाल ग्रामीण मंडलध्यक्ष छगनलाल राजपुरोहित, नरसाना मंडलध्यक्ष पीराराम गोरसिया, रानीवाड़ा मंडलध्यक्ष रिडमलसिंह डाभी, भीनमाल नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता प्रवीण एम दवे, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाडसिंह राव, परमवीरसिंह भाटी, नगर महामंत्री श्रवण जीनगर, ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री प्रकाश सैन, ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भरतसिंह राव और सुरेशसिंह नोहरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

आज सड़कों के खड्ड़े भरे जाएंगे 
भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव बोरली ने बताया कि धरना प्रदर्शन के तीसरे दिन मंगलवार को कार्यकर्ताओं द्वारा जिले भर में अलग-अलग स्थानों पर सड़कों पर खड्डे भरकर राज्य सरकार के विकास के दावो की पोल खोली जाएंगी.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news