आहोर में हटा अतिक्रमण, ग्रामीणों में खुशी देखने को मिली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224162

आहोर में हटा अतिक्रमण, ग्रामीणों में खुशी देखने को मिली

आहोर तहसील इलाके के डोडियाली ग्राम पंचायत के पचानवा गांव से मोरू सरहद तक जाने वाले ग्रेवल आम रास्ता से तहसीलदार हितेश त्रिवेदी के नेतृत्व में डोडियाली सरपंच बलाराम देवासी, भू अभिलेख निरीक्षक प्रेमसिंह परमार, पटवारी पुष्पेन्द्रसिंह, ग्राम विकास अधिकारी विनीता मीना, पुलिस की उपस्थिति में राजस्व रास्ते से जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटाया गया.

अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटाया गया

Ahore : आहोर तहसील इलाके के डोडियाली ग्राम पंचायत के पचानवा गांव से मोरू सरहद तक जाने वाले ग्रेवल आम रास्ता से तहसीलदार हितेश त्रिवेदी के नेतृत्व में डोडियाली सरपंच बलाराम देवासी, भू अभिलेख निरीक्षक प्रेमसिंह परमार, पटवारी पुष्पेन्द्रसिंह, ग्राम विकास अधिकारी विनीता मीना, पुलिस की उपस्थिति में राजस्व रास्ते से जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान टीम ने पचानवा से मोरू जाने वाले रास्ते पर हुए अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटाया गया. 

तहसीलदार ने बताया कि जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों की सुचना और अतिक्रमण की समस्या पर पचानवा से मोरू जाने वाले ग्रेवल सड़क पर आये दिन अतिक्रमण बढ़ रहा था. जिससे ग्रेवल मार्ग दिन प्रतिदिन संकरा हो रहा था और लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा था. इसको लेकर पंचायत समिति सदस्य शोभाकंवर पचानवा ने जनसुनवाई में अतिक्रमण हटाने को लेकर उपखंड अधिकारी विवेक व्यास को ज्ञापन सौंपा था. 

यह भी पढ़ें : सिलीगुड़ी में बांसवाड़ा का बीएसएफ जवान शहीद, जुलाई में घर आने की कही थी बात, सीएम गहलोत ने किया ये ट्वीट

जिसमें बताया गया था कि इस रास्ते से आने जाने वाले वाहन चालकों और राहगीरों के लिए यह संकरा मार्ग परेशानी का कारण बना हुआ था. इस पर तहसीलदार हितेश त्रिवेदी की उपस्थिति में खेत मालिकों को समझाइश कर अतिक्रमण को हटा दिया गया. ग्रामीणों ने बताया की इस रास्ते पर करीब दस साल से अतिक्रमण था. 

राजस्व विभाग की टीम ने खेत मालिकों से समझाइश कर और खेत किनारे रास्ते में किए गए कच्चे अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटाने की कार्रवाई पर ग्रामीणों में खुशी दिखाई दी. रास्ते का सीमांकन चार दिन पहले आरआई प्रेम सिंह परमार और पटवारी पुष्पेन्द्रसिंह ने कर दिया था. अतिक्रमण सरपंच बलाराम देवासी ने पंचायत से जेसीबी भेज कर अतिक्रमण हटा दिया. 

Reporter: Dungar Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news