Bhinmal: बिना नंबर की जीप में मिला 2 क्विंटल 42 किलो 600 ग्राम अवैध-डोडा पोस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267091

Bhinmal: बिना नंबर की जीप में मिला 2 क्विंटल 42 किलो 600 ग्राम अवैध-डोडा पोस्त

एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ और अवैध हथियार तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत रामसीन पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध डोडा-पोस्त से भरी जीप को जब्त किया है. साथ हीं, जीप में से अवैध देसी कट्टा और 4 कारतूस बरामद भी किए है. 

Bhinmal: बिना नंबर की जीप में मिला 2 क्विंटल 42 किलो 600 ग्राम अवैध-डोडा पोस्त

Bhinmal: जालोर जिले में एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ और अवैध हथियार तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत रामसीन पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध डोडा-पोस्त से भरी जीप को जब्त किया है. साथ हीं, जीप में से अवैध देसी कट्टा और 4 कारतूस बरामद भी किए है. पुलिस को जीप रामसीन-भीनमाल रोड पर बिना नंबर की जीप खड़ी मिली, जिसमें कोई भी व्यक्ति नहीं था. 

आसपास पूछताछ करने पर गाड़ी के ड्राइवर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. इस पर पुलिस ने जीप की तलाशी ली तो उसमें 242 किलो डोडा-पोस्त, 1 देसी कट्टा और 4 कारतूस मिले. पुलिस ने डोडा-पोस्त और अवैध हथियार को जब्त कर NDPS एक्ट और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

CI अवधेश सांदू ने बताया कि भीनमाल क्षेत्र में भारी बारिश के कारण रामसीन-भीनमाल रोड करीब 3 घंटे तक बंद रहा. इस दरम्यान सड़क के दोनों तरफ कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया था. रात को पानी उतरने पर ट्रैफिक को सुचारू करवाया जा रहा था. इस दौरान थुर तिराहा की तरफ वाहनों की लगी कतार को रवाना किया तो एक बिना नंबर की थार जीप खड़ी पड़ी मिली, जिसमें कोई भी व्यक्ति नहीं बैठा था. 

यह भी पढ़ेंः घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

इस पर दूसरी गाड़ियों के ड्राइवर से पूछताछ की गई, लेकिन ड्राइवर की कोई जानकारी नहीं मिली. गाड़ी के दोनों विंडो के शीशे ऊपर चढ़े हुए थे और फाटक लॉक थी. इस पर पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें डोडा-पोस्त और एक देसी कट्टा सहित कारतूस मिले. पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

घूंघट में छिपी थी राजस्थान की पहली महिला बॉडी बिल्डर, दिखाया दम तो हिल गया पूरा देश

राजस्थान में यहां शादी के लिए लिव इन रिलेशन और लड़की का मां होना जरूरी

 

Trending news