Jalore : बाबा रामसा पीर के भक्तों का रैला, जय बाबा री जयघोष के साथ पैदल जत्था रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336355

Jalore : बाबा रामसा पीर के भक्तों का रैला, जय बाबा री जयघोष के साथ पैदल जत्था रवाना

डीजे की धुन पर नाचते गाते बाबा रामदेव की जयकारों के साथ रामदेव, महादेव, ठाकुर जी, हनुमानजी मंदिर में आराधना कर कवराड़ा के लिए जत्था रवाना हुआ.

Jalore : बाबा रामसा पीर के भक्तों का रैला, जय बाबा री जयघोष के साथ पैदल जत्था रवाना

Jalore : राजस्थान के जालोर में पैदल यात्रा संघ गाजे बाजे के साथ रवाना होकर जन-जन के आराध्य लोक देवता रामसा पीर के दर्शनों के लिए कवराड़ा स्थित बाबा रामदेव मंदिर कवराडा पहुंचा. जिसमें आस्था का ज्वार ऐसा उमड़ा कि रोडला से कवराडा करीब छह किलोमीटर के सफर में आधा किलोमीटर तक बाबा रामसापीर के भक्तों की भीड़ दिखी.

रोड़ला के रामदेव मंदिर से समस्त ग्राम वासियों का पैदल जत्था कवराड़ा स्थित बाबा रामदेव मंदिर के लिए गाजे बाजे और धूमधाम के साथ रवाना हुआ. रामदेव मंदिर रोडला में विधि विधान के साथ भक्तों ने पूजा आराधना और ध्वजा चढ़ाकर नौ नेजा बाबा रामदेव ध्वजा के साथ पैदल यात्रा संघ समस्त ग्राम वासियों की मौजूदगी में डीजे की धुन पर नाचते गाते बाबा रामदेव की जयकारों के साथ रामदेव, महादेव, ठाकुर जी, हनुमानजी मंदिर में आराधना कर कवराड़ा के लिए रवाना हुआ.

जगह-जगह ग्रामवासियों ने पैदल जातरूओं का स्वागत किया.  डीजे की धुन पर नाचते गाते और रामसापीर के जयकारों के साथ पैदल जत्थे के कवराड़ा पहुंचने के बाद कवराड़ा में भी ग्रामवासियों की तरफ से पैदल यात्रा संघ का भव्य स्वागत किया गया.

भक्तराज गुलाबचंदजी वावदरा के सानिध्य में जातरूओं की ओर से कवराड़ा स्थित बाबा रामदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर खुशहाली और सुख समृद्धि की कामना की गई. पैदल यात्रा संघ के भक्तराज गुलाबचंदजी वावदरा और समस्त ग्रामवासियों की मौजूदगी में महंत लक्ष्मणगिरी महाराज का बहुमान किया गया और महतंजी का आशीर्वाद लिया गया.

जालोर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news