कनिष्ठ अभियंता भर्ती परीक्षा में पहला स्थान लाकर हेमेंद्र ने जालोर का बढ़ाया मान
Advertisement

कनिष्ठ अभियंता भर्ती परीक्षा में पहला स्थान लाकर हेमेंद्र ने जालोर का बढ़ाया मान

Jalore News: जालोर के आहोर तहसील के सराणा गावं के निवासी हेमेंद्र सिंह मंडलावत ने कनिष्ठ अभियंता कृषि भर्ती परीक्षा में राज्य में पहली रैंक हासिल की है. जिससे जालोर जिले का नाम रोशन हुआ है. 

 

कनिष्ठ अभियंता भर्ती परीक्षा में पहला स्थान लाकर हेमेंद्र ने जालोर का बढ़ाया मान

Jalore, Ahor: मन में जुनून हो तो कोई भी राह कठिन नहीं होती. जालोर जिले के आहोर तहसील के सराणा गावं के निवासी हेमेंद्र सिंह मंडलावत पुत्र गणपत सिंह मण्डलावत ने कनिष्ठ अभियंता कृषि भर्ती परीक्षा में राज्य में पहली रैंक हासिल की है. जिससे जालोर जिले का नाम रोशन हुआ है. 

गत दिनों हुई राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर द्वारा आयोजित कनिष्ठ अभियंता (कृषि) सीधी भर्ती परीक्षा-2022 में जालोर के सराणा निवासी हेमेंद्र सिंह मंडलावत ने नव चयनित अभ्यर्थियों की सूची में राज्य में पहला स्थान प्राप्त किया है. हेमेंद्र सिंह के पिता रिटायर्ड शिक्षक गणपतसिंह मंडलावत ने बताया कि हेमेंद्रसिंह ने कक्षा एक से पांच तक पढ़ाई सराणा गांव में ही कि है. 12वीं कक्षा विद्या भारती उमावि जालोर से उत्तीर्ण की है. इसके बाद उन्होंने महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, उदयपुर से वर्ष 2020 में बीटेक किया. निरंतर अध्ययन से मिली सफलता पर उनके परिजनों व ग्रामीणों ने भी बधाई देने के साथ उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देकर मनोकामना की.

ग्रामीणों ने किया हेमेंद्र सिंह का अभिनंदन 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर द्वारा आयोजित कनिष्ठ अभियंता (कृषि) सीधी भर्ती परीक्षा-2022 में जालोर के सराणा निवासी हेमेंद्रसिंह मंडलावत ने नव चयनित अभ्यर्थियों की सूची में राजस्थान में पहला स्थान हासिल करने पर ग्रामीणों ने साफा एवं फूलमालाएं पहना कर अभिनंदन कर बधाई दी. ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2021 में भी हेमेंद्र सिंह मण्डलावत का अंतिम चयन हो चुका हैं लेकिन उन्होंने अब कनिष्ठ अभियंता ही बनने का मानस बना रखा हैं.

Trending news