भीनमाल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से बदमाशों करते थे लूटपाट, पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश
Advertisement

भीनमाल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों से बदमाशों करते थे लूटपाट, पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश

Bhinmal News: भीनमाल रेलवे स्टेशन पर डीईएमयू ट्रेन में चढ़ रहे यात्री से चार बदमाशों के जरिए बैग और मोबाइल छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है. डीएमयू ट्रेन में समदड़ी से रानीवाड़ा की ओर जा रही थी.

jalore News

Bhinmal News: भीनमाल रेलवे स्टेशन पर डीईएमयू ट्रेन में चढ़ रहे यात्री से चार बदमाशों के जरिए बैग और मोबाइल छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है. जीआरपी ने बताया कि समदड़ी से रानीवाड़ा की ओर जा रही महिला यात्री विमला जीनगर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह डीएमयू ट्रेन में समदड़ी से रानीवाड़ा की ओर जा रही थी. ऐसे में ट्रेन के भीनमाल स्टेशन रुकने पर एक बदमाश ने उसके हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया.

 

 वही भीनमाल स्टेशन से ट्रेन में चढ़ रहे एक अन्य पुरुष यात्री से एक अन्य बदमाश ने पुरुष यात्री के हाथ से मोबाईल छीनकर भागने लगा ऐसे में मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर आरपीएफ को सौप दिया. आरपीएफ के योगेंद्र सिंह की सूचना पर बाड़मेर से जीआरपी के हेड कांस्टेबल पारसराम एवं कांस्टेबल घेवरचंद मय टीम के साथ भीनमाल पहुंच कर अलग अलग ठिकानों पर दबिश देकर फरार हुए आरोपी महेसा राम देवासी, धीराराम लोहार एवं रजाक मीरासी कुशलापुरा हाल भीनमाल को गिरफ्तार किया.

 वही एक आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर भीनमाल न्यायालय में पेश किया जहां से जेसी कर दिया गया. वहीं पर्स स्नैचिंग के तीनों आरोपियों को जोधपुर न्यायालय में पेश किया जहा से 2 मुल्जिमों को जेसी कर दिया वही एक को पीसी रिमांड पर भेजा गया.

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में लॉबिंग और बाड़ेबंदी ! सीपी जोशी ने किया खारिज कहा- BJP में आंतरिक

Rajasthan NEW CM Live: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज होगा सस्पेंस खत्म! पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे

Trending news