Jalore: सांचौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, 5 दिन में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1701420

Jalore: सांचौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, 5 दिन में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले

सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि 12 मई की शाम को एक व्यक्ति का शव गोलासन की सरहद में गोचर में पड़े हुए की सूचना मिली थी. पुलिस ने इस हत्या में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाले और सांचौर की नेहरू कॉलोनी हॉल अचलपुर निवासी आरोपी गणपत के रूप में हुई.

Jalore: सांचौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, 5 दिन में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले

Rajasthan Blind Murder News: सांचौर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा करते हुए हत्या में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सांचौर थाना क्षेत्र के गोलासन की सरहद में 12 मई को ईशा राम भील का शव मिला था. उसको लेकर सर्व समाज के लोगों ने शव उठाने से इनकार करते हुए हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की थी. इस मामले में पुलिस ने पांच दिन में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह ने प्रेस वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि 12 मई की शाम को एक व्यक्ति का शव गोलासन की सरहद में गोचर में पड़े हुए की सूचना मिली थी. मृतक की पहचान सुरावा निवासी ईशाराम भील के रूप में हुई थी. इस मामले में एसपी किरण कंग सिद्धू के निर्देश पर पांच टीमें बनाकर जांच शुरू की गई थी.

पुलिस ने इस हत्या में करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाले और सांचौर की नेहरू कॉलोनी हॉल अचलपुर निवासी आरोपी गणपत के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि मृतक के जान पहचान का होने के कारण शहर से उसके साथ हो गया था. लूट के इरादे से युवक ने अधेड़ ईशा राम की सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर सोने की मुरकी और नगदी लेकर फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: हलैना थाना पुलिस ने 5 करोड़ अष्टधातु मूर्तियां बरामद की, जयपुर के महावीर नगर जैन मंदिर से हुई थी चोरी

शव मिलने के बाद परिजनों ने सर्व समाज के साथ मिलकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देते हुए शव लेने से इनकार कर दिया था. इसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों के आश्वासन पर परिजन शव लेने के लिए राजी हुए थे. जिसके बाद एसपी ने पांच टीमों का गठन करके 7 किमी दायरे के करीबन 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांचे ओर संदिग्ध की पहचान कर दस्तयाब कर पूछताछ की तो आरोपी ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

Trending news