राजस्थान चुनाव: जालोर विधानसभा से बीजेपी ने जोगेश्वर गर्ग को मैदान में उतारा,फूल माला पहना कर स्वागत
Advertisement

राजस्थान चुनाव: जालोर विधानसभा से बीजेपी ने जोगेश्वर गर्ग को मैदान में उतारा,फूल माला पहना कर स्वागत

राजस्थान चुनाव: राजस्थान में चुनाव नजदीक है. जालोर विधानसभा से बीजेपी ने जोगेश्वर गर्ग को मैदान में उतारा है. जिसके बाद उनका फूल माला पहना कर स्वागत किया गया.

 

राजस्थान चुनाव: जालोर विधानसभा से बीजेपी ने जोगेश्वर गर्ग को मैदान में उतारा,फूल माला पहना कर स्वागत

जालोर: भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरी लिस्ट जारी की है जिसमें जालोर विधानसभा से जोगेश्वर गर्ग को मैदान में उतारा है, जालोर विधानसभा से टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है. टिकट मिलने की खबर मिलते ही कार्यकर्ता गर्ग के आवास पर पहुंचे और फूल माला पहना कर गर्ग का स्वागत किया. गर्ग के आवास पर कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी और भारत माता के जय के नारे गूंजे. इससे पहले गर्ग ने घर पर मंदिर में दर्शन किए.

अजमेर जिले की पांच विधानसभा सीटों पर टिकटों का ऐलान

भारतीय जनता पार्टी की ओर से आज जारी की गई उम्मीदवारों की दूसरी सूची में अजमेर जिले की पांच विधानसभा सीटों पर टिकटों का ऐलान हुआ. जिसमें सभी मौजूदा विधायकों की टिकट वापस से रिपीट किए गए हैं. अजमेर उत्तर और दक्षिण से लगातार पांचवीं बार वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल को पार्टी ने मौका दिया है.

टिकटों का ऐलान होने के साथ ही नाम आने पर उम्मीदवारो के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने प्रत्याशियों को माला और मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया. लगातार पांचवीं बार टिकट मिलने पर वासुदेव देवनानी और अनीता भदेल ने पार्टी का आभार जताते हुए इस बार भी जीत का पंजा लगाने का भरोसा दिलाया.

साथ ही कहा कि पिछले 5 सालों में अजमेर और प्रदेश के विकास की जो रफ्तार धीमी पड़ गई थी उसे वापस से तेज किया जाएगा और साथ ही बिजली पानी सड़क स्वास्थ्य जैसे बुनियादी सुविधाओं से वंचित जनता को राहत प्रदान की जाएगी. साथ ही युवाओं के साथ पेपर लीक की घटनाओं के जरिए जो कुठाराघात हुआ है उसके दोषियों को भी निष्पक्ष जांच कर कर जल्द सजा दिलवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news